--Advertisement--

मैं वोट नहीं, कलेक्ट्रेट में करूंगा आत्मदाह : इस कारण से युवक ने दी धमकी

शाहजहांपुर के युवक ने कलेक्ट्रेट में आत्मदाह करने की धमकी दी है।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 09:09 AM IST
आत्मदाह करने के लिए युवक कलेक्ट्रेट पहुंचा था। आत्मदाह करने के लिए युवक कलेक्ट्रेट पहुंचा था।

शाहजहांपुर. सरकार और प्रशासन से परेशान होकर एक युवक ने वोटिंग वाले दिन आत्मदाह करने के लिए कलेक्ट्र पहुंचा। इससे पहले की युवक आत्मदाह करता पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। दरअसल पांच साल पहले युवक के भाई का अपहरण हो गया था। युवक का आरोप है कि उसने थाने में नामजद तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। उसके बाद युवक ने भाई बरामदगी कराने के लिए थाने के एसओ, एसपी से लेकर सीएम और पीएम तक से गुहार लगा ली लेकिन युवक के भाई की बरामदगी नहीं हो सकी।

-परेशान युवक ने धमकी दी है कि चुनाव वाले दिन सब लोग वोट डालेंगे लेकिन हम वोट नहीं डालेंगे। चुनाव वाले दिन कलेक्ट्रेट मे आत्मदाह करेंगे। फिलहाल धमकी के बाद पुलिस ने पीड़ित को समझाने की कोशिश के साथ ही जल्द बरामदगी की बात कर रही है।

-मामला थाना मदनापुर के ढुकरी कला गांव का है। यहां के रहने वाले रघुराज सिंह का बेटा विपिन कुमार 20 मई, 2012 को किसी व्यक्ति के फोन आने पर घर से बाहर गया था। उसके बाद आज तक घर नहीं आया। विपिन के भाई लालू ने बताया- "जब उसका भाई घर नहीं लौटा तो उसने काफी तलाश की लेकिन भाई का कुछ पता नहीं चल सका।"
-उसके बाद वह थाने में तहरीर लेकर गया लेकिन उसको थाने से भगा दिया गया। उसके बाद उसको कुछ लोगों पर शक हुआ और वह नामजद तहरीर लेकर थाने गया लेकिन उसकी नहीं सुनी गई। हालांकि कुछ दिन बाद उसने थाने में पांच हजार रुपये दिए उसके बारे भी उसकी तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया।

गालियां देकर भगा रही पुलिस
-पीङित लालू ने बताया- "जब उसकी थाने में कही सुनी नहीं गई तो उसने एसपी से गुहार लगाई लेकिन उसकी वहां भी नहीं सुनी गई। उसके बाद उसने जिलाधिकारी से गुहार लगाई लेकिन भाई की बरामदगी नहीं हो सकी। डीआईजी, आईजी से लेकर सीएम और पीएम तक से भाई की बरामदगी तक की गुहार लगा लेकिन भाई का कहीं कुछ पता नहीं चल सका।
-आरोपियों के धमकी की शिकायत जब उसने पुलिस से की पुलिस उल्टा उसको ही गालियां देकर थाने से भगा दिया।


आत्मदाह की दी थी धमकी
-लालू ने धमकी दी थी की अगर उसके भाई की बरामदगी नहीं हुई तो वह चुनाव वाले दिन कलेक्ट्रेट परिसर मे आत्मदाह कर लेगा। अब वह पूरे सिस्टम से परेशान हो चुका है। उसकी कही नहीं सुनी जा रही है ऐसे मे जीने से क्या फायदा।
-वहीं, एसओ जसवीर सिंह ने कहा था- "आत्मदाह की धमकी मामला उनके संज्ञान में है ऐसे मे युवक पर नजर रखी जा रही है अगर वह आत्मदाह करने जाएगा तो उसको हिरासत में लिया जाएगा। उसके भाई को तलाशने का काम जारी है।"

Youth gave threat to suicide
सरकार और प्रशासन से परेशान होकर एक युवक ने वोटिंग वाले दिन आत्मदाह करने की धमकी दी है। सरकार और प्रशासन से परेशान होकर एक युवक ने वोटिंग वाले दिन आत्मदाह करने की धमकी दी है।
Youth gave threat to suicide
Youth gave threat to suicide
X
आत्मदाह करने के लिए युवक कलेक्ट्रेट पहुंचा था।आत्मदाह करने के लिए युवक कलेक्ट्रेट पहुंचा था।
Youth gave threat to suicide
सरकार और प्रशासन से परेशान होकर एक युवक ने वोटिंग वाले दिन आत्मदाह करने की धमकी दी है।सरकार और प्रशासन से परेशान होकर एक युवक ने वोटिंग वाले दिन आत्मदाह करने की धमकी दी है।
Youth gave threat to suicide
Youth gave threat to suicide
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..