विज्ञापन

पति-पत्नी का आपसी विवाद बना 4 महीने के मासूम की मौत की वजह..... अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम / पति-पत्नी का आपसी विवाद बना 4 महीने के मासूम की मौत की वजह..... अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

Dainikbhaskar.com

Dec 08, 2018, 12:59 PM IST

बच्चे की मौत का दर्द मां ने रो-रो कर किया बयां

a 4-month-old child was beaten to death by the father. Mother's cry by the death of the child
  • comment

गाजीपुर (उत्तर प्रदेश)। जिले के शादियाबाद स्थित गुरैनी गांव में एक बेरहम पिता ने अपने ही बेटे को जमीन पर पटककर मार डाला। शुक्रवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात पर बहस हुई थी। जिससे गुस्साए पिता ने अपने 4 महीने के बेटे को जमीन पर पटक दिया, घायल बच्चे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरैनी गांव के रहने वाले विजय राम नाम के शख्स का शुक्रवार को अपनी पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। दोनों के बीच कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई, कि गुस्से से तिलमिलाए पति ने पलंग पर सो रहे अपने चार महीने के बेटे को उठाकर जमीन पर बेरहमी से पटक दिया। जमीन पर पटकने के कारण बच्चे को गंभीर चोट आई। बच्चे को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही 4 महीने के मासूम ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से बच्चे की मां सदमे में है, और उसका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

पुलिस ने आरोपी पिता विजय राम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

X
a 4-month-old child was beaten to death by the father. Mother's cry by the death of the child
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन