Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Noida Factory Owner Beaten Child In Mobile Phone Stealing Doubt

12 साल के बच्चे को चोर बता पंखे से उल्टा लटकाकर पीटा, भीड़ तमाशबीन बनी रही

फोम के गद्दे बनाने की फैक्ट्री में पंखे से बांधकर उल्टा लटकाकर की गई पिटाई के दौरान एक शख्स वीडियो भी बना रहा था।

Bhaskar News | Last Modified - Jul 11, 2018, 06:05 PM IST

    गाजियाबाद. अशोक विहार कॉलोनी में मोबाइल चोरी के आरोप में 12 साल के एक बच्चे को उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। एसएसपी के दखल के बाद स्थानीय पुलिस ने सोमवार को 1 ज्ञात और 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बच्चे को पीटने का वीडियो शनिवार का है। पुलिस ने जेजे एक्ट समेत दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं डिस्ट्रिक्ट लेबर कमिश्नर सिद्धार्थ मोदीयानी का कहना है कि इस मामले में बच्चे की उम्र 12 साल से कम होने की जानकारी लगी है। पूरी जांच करने के बाद फैक्ट्री मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

    दिहाड़ी पर रखा गया था पीड़ित बच्चा

    जानकारी के अनुसार, अशोक विहार कॉलोनी में रहीसू नाम के शख्स की फोम के गद्दे बनाने की फैक्ट्री है। फैक्ट्री में फोम को काटने के लिए इलाके के ही बच्चों को दिहाड़ी मजदूरी पर रखा जाता है। शनिवार को 4-5 बच्चों को दिहाड़ी पर रखा गया था। उस दिन फैक्ट्री में ही काम करने वाले कारीगर शौकीन का मोबाइल फोन अचानक गुम हो गया। फोन खोने के बाद उसने फैक्ट्री में काम कर रहे कुछ बच्चों पर शक जताते हुए पिटाई की। हल्की पिटाई के बाद इन बच्चों को छोड़ दिया गया पर अशोक विहार में रहने वाले 12 साल के बच्चे को शौकीन ने नहीं छोड़ा। उसे आरोपित ने साथियों की मदद से पंखे से बांधकर उल्टा लटका दिया और पीटता रहा। इस दौरान एक शख्स इसका विडियो भी बना रहा था।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Meerut

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×