विज्ञापन

2 साल से बेटी से करता रहा रेप, चौथी बार प्रेग्नेंट हुई तो थाने पहुंची मां, कहा- इस समय 2 महीने की प्रेग्नेंट है बेटी / 2 साल से बेटी से करता रहा रेप, चौथी बार प्रेग्नेंट हुई तो थाने पहुंची मां, कहा- इस समय 2 महीने की प्रेग्नेंट है बेटी

DainikBhaskar.com

Dec 08, 2018, 02:32 PM IST

तीन बार बेटी करवा चुकी है अबॉर्शन...

noida news: father reped minor daughter for 2 years got her pregnant four times, mother registered case under pocso
  • comment

नोएडा. नोएडा सेक्टर-15 में रहने वाली एक किशोरी को नशीला पदार्थ देकर उसके पिता पर ही रेप का आरोप है। किशोरी की मां ने आरोप लगाया है कि उसका पति 2 साल से बेटी से रेप कर रहा है। इससे उसकी बेटी चौथी बार प्रेग्नेंट हो गई है। इससे पहले 3 बार अबॉर्शन कराना पड़ा था। इस समय फिर उसकी बेटी 2 महीने की प्रेग्नेंट है। किशोरी की मां ने बदनामी के डर से पहले कोई शिकायत नहीं की थी लेकिन इस बार खुद थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था पिता

पीड़िता परिवार के साथ सेक्टर-15 में रहती है। किशोरी की मां का आरोप है कि उसका पति 2 साल से बेटी को नशीला पदार्थ देकर रेप कर रहा था। विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता था। इस दौरान बेटी का 3 बार अबॉर्शन भी कराया। बेटी जब चौथी बार प्रेग्नेंट हो गई तब मां पुलिस से शिकायत करने पहुंची। पुलिस ने बताया कि किशोरी की मेडिकल जांच में प्रेग्नेंट होने की पुष्टि हुई है। आरोपी पिता को कोर्ट में पेश करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

X
noida news: father reped minor daughter for 2 years got her pregnant four times, mother registered case under pocso
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन