बारात में नाच रहे थे दूल्हे के दोस्त, तभी टॉयलेट का कहकर साइड में गया युवक; जोर की आई आवाज और वहीं गिर पड़ा वो

युवक की जान बचाने डॉक्टरों को उसका प्राइवेट पार्ट आधा काटना पड़ा

Dainikbhaskar.com

Mar 11, 2019, 09:12 PM IST
Noida UP news in hindi: Man injured his genital with his own pistol during barat

नोएडा (उत्तर प्रदेश). ग्रेटर नोएडा से लगे एक गांव में दोस्त की बारात में आए एक शख्स को पिस्टल के साथ डांस करना भारी पड़ गया। डॉक्टरों को युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर उसकी जान बचानी पड़ी। 25 वर्षीय युवक दिल्ली का बताया जा रहा है। घटना के दौरान वह नशे में था। हालांकि, किसी ने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की है।

क्या है मामला ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा से लगे ग्रेनो वेस्ट के एक गांव में शनिवार रात दिल्ली से एक बारात आई थी। दूल्हे के दोस्त जमकर नाच रहे थे। इनमें से कुछ ने शराब पी रखी थी। इसी दौरान पीड़ित टॉयलेट का कहकर साइड में गया। तभी उसके प्राइवेट पार्ट में गोली लग गई और वो वहीं गिर पड़ा। जांच में पता चला कि युवक ने कमर में लाइसेंसी पिस्टल रखी हुई थी। गोली उसी से लगी है। युवक नशे में था और टॉयलेट करते वक्त उससे गोली चल गई।

घटना के बाद मची अफरातफरी

गोली चलने की आवाज से मौके पर अफरातफरी मच गई। लोग फौरन युवक की ओर दौड़कर भागे। देखा कि गोली उसके जांघ को छूती हुई उसके प्राइवेट पार्ट में जा लगी है। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। रात करीब 12 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक लोग युवक को अस्पताल ले जा चुके थे। डॉक्टरों ने बताया कि गोली लगने से उसके प्राइवेट पार्ट में जहर फैल गया था। इसलिए उसकी जान बचाने के लिए युवक का प्राइवेट पार्ट आधा काटना पड़ा।

X
Noida UP news in hindi: Man injured his genital with his own pistol during barat
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना