Hindi News »Uttar Pradesh »Noida» रेडियो जॉकी तान्या खन्ना की सड़क हादसे में मौत, Tanya Khanna Radio Jockey Died In Road Accident In Noida

देर रात ऑफिस से लौट रही रेडियो जॉकी की दर्दनाक मौत, इस हाल में मिली कार

नोएडा के सेक्टर-94 में मंगलवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 02, 2018, 06:08 PM IST

देर रात ऑफिस से लौट रही रेडियो जॉकी की दर्दनाक मौत, इस हाल में मिली कार

नोएडा.नोएडा के सेक्टर-94 में मंगलवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। इसमें रेडियो जॉकी तान्या खन्ना की मौत हो गई। तान्या रेडियो मिर्ची के लिए काम करती थी। रात करीब ढाई बजे वो ऑफिस से कार में घर के लिए निकली थी। वह खुद कार ड्राइव कर रही थी। बताया जा रहा है कि ओवर स्पीड होने की वजह से कार अनकंट्रोल्ड हो गई और सीधे नाले में जा गिरी। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की असल वजह क्या है ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।


ओवर स्पीड थी कार
पुलिस की माने तो कार काफी ओवर स्पीड थी। तान्या गाजियाबाद के कविनगर की रहने वाली है। वह मंगलवार को काम निपटाकर किसी काम से ग्रेटरनोएडा जा रही थी। रात करीब ढाई बजे सेक्टर-94 के पास बने नाले में उनकी कार गिर गई। बताया गया कि जिस समय कार नाले में गिरी उसकी गति तेज थी। तान्य ने ब्रेक मारने की कोशिश की लेकिन वह अनियंत्रित हो गई और बाउंड्री को तोड़ते हुए नाले में गिर गई।

कार में फंस गई तान्या
पुलिस की प्राथमिक जांच में तान्या की मौत दम घुटने से हुई है। थ्योरी है कि कार नाले में गिरी जिसके बाद वह उसमे फंस गई। ऐसे में उनकी मौत हो गई। सवाल यह है कि कार को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह इतनी तेज गति से थी। कार का सिर्फ बोनट ही टूटा है। यही नहीं कार अब भी चालू अवस्था में थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करीबियों से पूछताछ शुरू
- एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि तान्या के करीबियों से पूछताछ की जा रही है। मौत की सही वजह की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगी।
- प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार ओवर स्पीड थी। जिससे अनियंत्रित होकर वह नाले में गिरी और मौके पर ही तान्या की मौत हो गई।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Noida News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: der raat aufis se laut rhi rediyo joki ki dardnaak maut, is haal mein mili kar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From Noida

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×