प्रतापगढ़

--Advertisement--

वर्दी का TERROR: पहले महिला को छेड़कर सस्पेंड रहा, अब युवक को यूं पीटा

सिपाही एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में सस्पेंड किया जा चुका है। सिपाही का यह रवैया लोगों में डर का कारण बन गया है।

Danik Bhaskar

Mar 15, 2018, 05:31 PM IST
युवक को बेरहमी से पीटता सिपाही युवक को बेरहमी से पीटता सिपाही

प्रतापगढ़, उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश की पुलिस का एक चेहरा यह भी है। यहां एक सिपाही गुंडई स्टाइल में युवक को पीट रहा है। सिपाही का नाम राकेश कुमार बताया जाता है। सिपाही पीटते हुए बीच-बीच में गाली भी बक रहा है। युवक अपनी पिकअप की पैरवी करने थाने गया था। पुलिस ने पशु तस्करों के कब्जे से पिकअप पकड़ी थी। पुलिसवाला करीब घंटेभर युवक को पीटता रहा। सोशल साइट्स पर यह वीडियो वायरल हुआ है।


-युवक को पीटने का यह वीडियो कधई थाने के दरछुट गांव का है। सिपाही राकेश कुमार एक युवक राम सिंह को पीट रहे हैं। युवक बार-बार खुद को बेकसूर बता रहा है। काफी पीटने के बाद युवक को थाने में बंद कर दिया गया।
-घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया।
-बताया जाता है कि बुधवार को पुलिस ने पशु तस्करी के आरोप में पिकअप वाहन पकड़ा था। हालांकि मौके से आरोपी फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने पिकअप के ड्राइवर सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। राम सिंह अपने वाहन की पैरवी करने थाने आया था। पुलिस को शक है कि, राम सिंह भी पशु तस्करी में लिप्त हो सकता है।
-मामला कुछ भी हो, लेकिन सरेआम किसी को यूं पीटना कौन-सी पुलिसिंग है? जानकारी के मुताबिक, सिपाही एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में सस्पेंड किया जा चुका है। सिपाही का यह रवैया लोगों में डर का कारण बन गया है।

Click to listen..