Hindi News »Uttar Pradesh »Rampur» Gang Of Boys Molest Two Woman And Make The Video And Post It Online At Rampur Uttar Pradesh

लड़कियों के साथ सरेआम छेड़खानी , कभी दुपट्टा खींचा, कभी गोद में उठाया

उत्तरप्रदेश के इस वीडियो को देख आप दहशत और गुस्से से भर जाएंगे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 05, 2018, 03:01 PM IST

    देशभर में रोजाना रेप और छेड़खानी की घटनाएं देखने और सुनने को मिलती है, लेकिन उत्तरप्रदेश के इस वीडियो को देख आप दहशत और गुस्से से भर जाएंगे। यूपी के रामपुर के लड़कों की हैवानियत का ये वीडियो सोशल मी़डिया पर काफी देखा जा रहा है। इन लड़कों की बेशर्मी की हद तो देखिए पहले तो सरेराह लड़कियों के साथ बदसलूकी की, इतने पर मन नहीं भरा तो अपनी इस हरकत का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। हालांकि ये घटना 26 मई 2017 की है। लेकिन एक बार फिर ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। खैर घटना कभी की भी हो, लेकिन ये वीडियो देखना हम सब के लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि अगर आप लड़की हैं, तो आपको घर से निकलने से पहले अलर्ट रहना जरूरी है कि घर के बाहर आपका सामना कभी भी ऐसे सिरफिरों से हो सकता है, और अगर आप लड़के हैं, तो कोशिश कीजिए ऐसा फिर किसी के साथ ना हो।

    Courtesy- Blues Cafe

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rampur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: lड़kiyon ke saath sreaam chheड़khaani , kbhi dupttaa khinchaa, kbhi gaod mein uthaayaa
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Rampur

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×