Hindi News »Uttar Pradesh »Shahjahanpur» Schoolgirl Complaint About Teasing

छात्रा के एक बयान ने फैला दी यूपी पुलिस में सनसनी, नाना खुद सब इंस्पेक्टर

यहां 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है, हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 01:04 PM IST

    शाहजहांपुर, (उत्तरप्रदेश)। यहां 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है, हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही। पीड़िता के नाना पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर हैं। उनका आरोप है कि, उनकी नातिन का दूसरी बार भी किडनैप करके रेप करने की कोशिश की गई। इस मामले में जब वे पुलिस में शिकायत करने पहुंचे, तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया है। पुलिस ने अभी छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। जानें पूरा मामला...

    -पीड़िता के मुताबिक 15 फरवरी को वह स्कूल गई थी। वापस घर आते वक्त रास्ते मे दो युवकों ने उसके रोका और जबरन स्कूटी पर बैठा लिया। उसके बाद नदी किनारे ले जाकर गैंगरेप किया। लड़की को धमकी दी गई कि अगर किसी को बताया तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे।
    -पीड़िता के मुताबिक बुधवार की शाम को वह अपनी सहेली के साथ कोचिंग गई। वापसी में उन्ही युवकों ने फिर स्कूटी पर बैठाकर अपने साथ ले जाना चाहा। जब उसने विरोध किया, तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की।
    -उसी दौरान उसके मामा के दोस्त वहां से निकले, तब दोनों युवक फरार हो गए। इसके बाद उसने गैंगरेप के बारे परिजनों को बताया।
    -पीड़िता का आरोप है कि जब वह थाने गई, तो एसएसआई सीपी त्रिपाठी ने उसको ये कहकर भगा दिया कि तुम्हारे साथ सिर्फ छेड़छाड़ हुई है, गैंगरेप नहीं हुआ है। जब पीङिता ने मेडिकल कराने के लिए कहा, तो पुलिस ने अस्पताल बंद होने का हवाला दिया। साथ ही कहा कि क्या युवकों को फांसी चढ़ा दें या फिर गोली मार दें।
    -उधर, सीओ सिटी सुमित शुक्ला का कहना है कि पीड़ित परिवार ने छेड़छाड़ की शिकायत दी थी, उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। अब मेडिकल के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी।
    -वहीं, डॉ. मेहराज अहमद के मुताबिक, छात्रा का मेडिकल किया है। उसके सीने और कंधे समेत हिप पर चोट के निशान हैं। लगता है कि उसके साथ मारपीट की गई है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Shahjahanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: chhaatraa ke ek byaan ne failaa di yupi police mein snsunny, naanaa khud sab inspektr
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Shahjahanpur

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×