एक छात्रा ने लिखा- आदरणीय गुरूजी! लड़के वालों को इंटर पास बहू चाहिए, पास कर देंगे तो शादी हो जाएगी...बोर्ड की उत्तर पुस्तिकाओं पर मिले ऐसे ही रिक्वेस्ट

उत्तरप्रदेश न्यूजः कॉपी में स्टूडेट्स की ऐसी अपील सुन पसोपेश में पड़ जाते हैं गुरू जी

dainikbhaskar.com

Mar 16, 2019, 06:40 PM IST
UP News: Students writing weird thing in board exam answer sheet in UP's Shahjahanpur

शाहजहांपुर. उत्तरप्रदेश में बोर्ड की परीक्षाओं के बाद अब कॉपी चेकिंग का काम चल रहा है। आमतौर पर स्टूडेंट पास होने के लिए आंसरशीट में नोट रख देते थे, लेकिन इस बार टीचर्स को कुछ दूसरे ही तरह की चीज देखने को मिल रही है। आंसर शीट में छात्र छात्राओं ने उन्हें पास करने की अपील की है। एक छात्रा ने कॉपी में लिखा- 'गुरू जी लड़के वाले इंटर पास बहू चाहते हैं, इसलिए पास कर दीजिएगा। मेरी शादी हो जाएगी।' बता दें कि इस वक्त चार केंद्रों पर आंसरशीट की चेकिंग का काम चल रहा है।

एक ने पास होने के लिए बनाया ये बहाना
- यूपी बोर्ड की आंसर शीट में अभी तक नोट चिपके मिलने की घटनाएं सामने आती थीं, लेकिन बार ऐसा देखने को नहीं मिल रहा। यहां के इस्लामिया इंटर कॉलेज में चेकिंग के दौरान कॉपी में अपील लिखी हुई मिलीं। एक टीचर ने बताया कि छात्रा ने शादी के लिए उसे पास करने की अपील की थी। वहीं, एक छात्र ने लिखा था, 'सर मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं रहती है। इसलिए पढ़ाई नहीं कर पाया। पास जरूर कर दीजिएगा।' कॉपी में ऐसी बातें पढ़ टीचर भी कन्फ्यूज हो जाते हैं कि क्या किया जाए।

X
UP News: Students writing weird thing in board exam answer sheet in UP's Shahjahanpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना