--Advertisement--

तोज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 1 महिला समेत 3 लोगों की मौत

सड़क हादसे में एक महिला समेत 3 लोगों की मौके पर पर ही मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Nov 16, 2017, 07:04 PM IST
रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत। रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत।

महोबा. यूपी के महोबा में गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंद दिया। इस सड़क हादसे में एक महिला समेत 3 लोगों की मौके पर पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में शुरू कर दी है। सामने से आकर मारी टक्कर...

- जिले के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर-श्रीनगर मार्ग पर बाइक सवार 3 लोग जैतपुर की तरफ आ रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी।
- टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर बैठे महिला और पुरुष उछलकर सड़क किनारे पड़े पत्थरों पर जा गिरे। एक्सीडेंट के बाद कार सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया।
- स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस जब तक एम्बुलेंस लेकर पहुंची तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।
- इसके बाद बाइक सवार मृतक की जेब से मिले मोबाइल के जरिए उसकी पहचान हरिश्चन्द्र राजपूत के रूप में हुई। जबकि दो अन्य कौन है इसकी शिनाख्त पुलिस कर रही है।
- स्थानीय लोगों की माने तो घटना को किसी पिकअप वाहन द्वारा अंजाम दिया गया है। सड़क पर स्पीड ब्रेकर न होने से ये हादसा हुआ है। पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।
- फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्मार्टम के लिए भेजा है और मृतकों की शिनाख्त सहित आरोपी वाहन को पकड़ने में जुट गई है।

मरने वालों में एक महिला और 2 पुरुष शामिल। मरने वालों में एक महिला और 2 पुरुष शामिल।
बाइक सवार मृतक की जेब से मिले मोबाइल के जरिए उसकी पहचान हरिश्चन्द्र राजपूत के रूप में हुई। बाइक सवार मृतक की जेब से मिले मोबाइल के जरिए उसकी पहचान हरिश्चन्द्र राजपूत के रूप में हुई।
दो अन्य कौन है इसकी शिनाख्त पुलिस कर रही है। दो अन्य कौन है इसकी शिनाख्त पुलिस कर रही है।