--Advertisement--

ऑफिस के बाहर कर्मचारी ने खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, बताई ये वजह

अनुसंधान एवं नियोजन मंडल कार्यालय के बाहरफोर्थ क्लास कर्मचारी ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

Danik Bhaskar | Nov 16, 2017, 05:47 PM IST
बोनस नहीं मिलने से परेशान था कर्मचारी। बोनस नहीं मिलने से परेशान था कर्मचारी।

झांसी (यूपी). यहां एक फोर्थ क्लास कर्मचारी ने खुद के ऊपर पेट्रोल डाल आग लगा ली। बताया जा रहा है कर्मचारी अपने इंचार्ज और साथियों से परेशान था। पीड़ित कर्मचारी का कहना है कि मेरा बोनस रोक दिया गया था और मुझे बदनाम किया जा रहा था। फिलहाल, पुलिस ने गंभीर हालत में हॉस्पिलट में भर्ती कराया है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- यहां के अनुसंधान एवं नियोजन मंडल कार्यालय में रतन रायकवार चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। गुरुवार को उसने कार्यालय के बाहर खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।
- इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उसकी आग बुझाई और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसी अवस्था में पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
- रतन रायकवार ने विभाग के अधीक्षण अभियंता एच.के गुप्ता पर आरोप लगाया, "वे मेरा उत्पीड़न करतें हैं। जब मैने उनका विरोध किया तो उन्होंने मेरा बोनस रोक दिया। जबकि अन्य कर्मचारियों का बोनस दे दिया गया। काफी प्रयास के बाद भी मुझे बोनस नहीं दिया गया। जिससे परेशान होकर मुझे ये कदम उठाना पड़ा।"


क्या कहती है पुलिस
- एसपी सिटी देवेश कुमार पांडे ने बताया, "मामला मेरे संज्ञान में आ चुका है। मौके पर पुलिस है और घटना के हर पहलू पर जांच कर रही है। जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।"

कर्मचारी ने आरेप लगाया है कि लोग मुझे बदनाम कर रहे थे। कर्मचारी ने आरेप लगाया है कि लोग मुझे बदनाम कर रहे थे।
वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उसकी आग बुझाई। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उसकी आग बुझाई।