बीएसएफ की 83वीं बटालियन के 10 जवान लापता, जम्मू के लिए आर्मी स्पेशल ट्रेन से निकले थे जवान

DainikBhaskar.com | Jun 28,2018 10:57 AM IST

मुगलसराय. बीएसएफ के 83वीं बटालियन के 10 जवान अचानक लापता हो गए हैं। पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद से जम्मू के लिए जवानों को लेकर एक स्पेशल ट्रेन निकली थी जिसके 10 जवान बिना किसी सूचना के अचानक लापता हो गए हैं। बीएसएफ के एसआई सुखबीर ‌‌सिंह ने पं दीनदलाय उपाध्याय (मुगलसराय) रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने में बुधवार को शिकायत दर्ज कराई है।

GST का मतलब गइल सरकार तोहार; चायवाला PM, वकील और टीवी एक्टर मंत्री बन सकते हैं तो मैं क्यों नहीं: शुत्रघ्न सिन्हा

DainikBhaskar.com | Jun 26,2018 11:18 AM IST

वाराणसी. भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी समेत उनके कई मंत्रियों पर हमला बोला। वाराणसी में आम आदमी पार्टी की मोदी विरोधी रैली को संबोधित करते हुए सिन्हा ने कहा, एक चायवाला पीएम बन सकता है। एक टीवी एक्टर कहीं से आकर एचआरडी मिनिस्टर बन सकती है तो मैं मंत्री क्यों नहीं बन सकता हूं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मुझे जनता की सेवा करना है मंत्री नहीं बनना है।

मोदी विरोधी रैली में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- सफेद को सफेद और काले को काला कहने आया हूं

DainikBhaskar.com | Jun 25,2018 21:25 PM IST

वाराणसी. आम आदमी पार्टी द्वारा सोमवार को बेनियाबाग में आयोजित 'जन अधिकार रैली' में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा, 'देश और कई राज्यों में व्यवस्था परिवर्तन जरूरी है। मैं यहां व्यवस्था परिवर्तन के लिए आवाज़ उठाने आया हूं। मैं बीजेपी के नेता, सांसद और कार्यकर्ता की नाते यहां नहीं आया हूं।' बता दें कि इस रैली में पू्र्व बीजेपी नेता और वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा को भी शामिल होना था लेकिन वो यहां नहीं पहुंचे।

बलिया: शादी समारोह में प्लेट की कमी के कारण मारपीट, 1 की मौत; 4 घायल

DainikBhaskar.com | Jun 25,2018 16:41 PM IST

बलिया. यूपी के बलिया जिले में आयोजित एक शादी समारोह में खाने की प्लेट में कमी को लेकर विवाद और मारपीट हो गई। मारपीट के कारण एक शख्स की मौत हो गई जबकि घटना में 4 अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। हरिकिशुन पटेल नाम के शख्स की बेटी की शादी थी। बारात सुखपुरा से विक्रमपुर आई थी।