काशी में पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर हुआ प्रदर्शन, खच्चर से खिंचवाई गयी कार

DainikBhaskar.com | Sep 07,2018 11:51 AM IST

संस्था के अध्यक्ष मुकेश जायसवाल ने बताया 2014 के पहले यही बीजेपी रोज बढ़ती कीमतों को मुद्दा बनाकर सड़कों पर उतरती थी। आज पीएम मोदी अपना जुमला जनता के लिए भूल चुके है। उत्पाद शुल्क में कटौती से सरकार इंकार क्यों कर रही है। उन्होंने कहा हो सकता है यह खच्चर अब सरकार की आंख खोल पाए।

बलिया: भारत बंद के समर्थन में बीजेपी विधायक ने किया पैदल मार्च, कहा- गैरदलितों के लिए इमरजेंसी जैसे हालात

DainikBhaskar.com | Sep 06,2018 15:19 PM IST

वहीँ बीजेपी के सदर विधायक आनंद स्वरुप की भी गाड़ी रोकी गयी और उनसे भी समर्थन मांगा गया लेकिन उन्होंने टालमटोल की तो उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। सदर विधायक ने कहा कि चूंकि मैं सदर विधायक हूं तो जनता अपनी बात मुझसे कहना चाहती है। यह भारत बंद विपक्ष की राजनीति है।

काशी में बाढ़ में डूबे मंदिर, बलिया में गंगा ने डेंजर लेवल किया पार; छतो पर हो रहा अंतिम संस्कार-कई इलाको में शुरू हुआ पलायन

Dainik Bhaskar | Sep 05,2018 12:27 PM IST

वाराणसी में गंगा खतरे के निशान 71 .26 मीटर के सापेक्ष 2 मीटर नीचे 69 .01 मीटर बह रही है। बलिया में गंगा खतरे के निशान 57.61 मीटर को पार कर 58.06 मीटर पहुंच गयी है।

काशी में बाढ़ में डूबे मंदिर, बलिया में गंगा ने डेंजर लेवल किया पार; छतो पर हो रहा अंतिम संस्कार-कई इलाको में शुरू हुआ पलायन

DainikBhaskar.com | Sep 05,2018 12:27 PM IST

गंगा आरती भी छतो पर हो रही है। शीतला मंदिर ,रत्नेश्वर महादेव मंदिर समेत कई देवालय गंगा में डूब गए है। महाश्मशान मणिकर्णिका घाट पर शवदाह छतो (घुड़दौल,यहाँ 6 प्लेटफॉर्म बनाया गया है )पर किया जा रहा है। अंतिम संस्कार के लिए लोगो को घंटो इंतजार करना पड़ रहा है।