योगी आदित्यनाथ ने रात में की काशी विश्‍वनाथ की पूजा, कावाड़ियों की सुविधा के लिए बदला गया मुख्यमंत्री का प्रोग्राम

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 13:14 PM IST

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को शाम काशी विशअवनाथ के दर्शन किए। रात करीब 9 बजे सीएम मंदिर के गर्भगृह पहुंचे और पूजा-अर्चना की। पहले सीएम योगी को सोमवार को मंदिर में दर्शन करने जाना था लेकिन सावन सोमवार के मौके पर कावड़ियों को कोई दिक्कत ना हो इसलिए सीएम योगी रविवार को ही दर्शन करने के लिए पहुंचे।

सपा, बसपा और कांग्रेस जवाब दें कि वो बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से निकालना चाहते हैं की नहीं: अमित शाह

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 10:20 AM IST

चंदौली. मुगलसराय जंक्शन का नाम आज से पंडित दीनदयाल उपाध्याय हो जाएगा। इसी साल जून महीने में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इस रेलवे स्टेशन का नाम बदलने का गजट नोटिफिकेशन जारी किया था। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रेलमंत्री पीयूष गोयल इस स्टेशन का नए नाम के साथ उद्घाटन करेंगे।

वाराणसी: एम्स की तर्ज पर विकसित होगा बीएचयू का सर सुंदरलाल हॉस्पिटल, सुविधाओं के लिए 5000 करोड़ रुपए मंजूर

DainikBhaskar.com | Aug 05,2018 12:52 PM IST

वाराणसी. वाराणशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के सर सुंदरलाल हॉस्पिटल को एम्स का दर्जा मिल गया है। शनिवार को बीएचयू के केएन उड्प्पा ऑडिटोरियम में मिनिस्ट्री ऑफ ह्यूमन रिसोर्स और हेल्थ मिनिस्ट्री ने एमओयू एक्सजेंज हुआ। इस दौरान पांच केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर, जेपी नड्डा, अनुप्रिया पटेल, मनोज सिन्हा और अश्वनी चौबे मौजूद थे। वहीं, एम्स दिल्ली के निदेशक रणदीप गुलेरिया भी मौजूद रहे।

जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर सड़क हादसे में 5 की मौत, 3 की हालत गंभीर; दर्शन करने जा रहे थे इलाहाबाद

DainikBhaskar.com | Aug 04,2018 09:57 AM IST

जौनपुर. जिले में जौनपुर रायबरेली हाइवे पर मछलीशहर कोतवाली अन्तर्गत निकामुद्दीनपुर गांव के करीब देर रात दो बजे दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो ने सड़क के बगल खड़ी ट्रेलर में जोरदार टक्कर हो गई। जिस कारण 5 लोगों की मौत हो गई। एक दंपति सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई। ह गाड़ी में 8 लोग सवार थे। 3 की हाल गंभीर बनी हुई है उन्हें उपचार के बाद बीचएयू के लिए रेफर कर दिया गया है।