वाराणसी: सरकार ने पूरा नहीं किया वादा विरोध में हॉकी खिलाड़ी मोहम्मद शाहिद की पत्नी लौटाएंगी पद्मश्री समेत सभी अवॉर्ड

DainikBhaskar.com | Jul 17,2018 12:09 PM IST

वाराणसी. भारतीय हॉकी टीम पूर्व खिलाड़ी और पद्मश्री सम्मान से सम्मानित मोहम्मद शाहिद की पत्नी ने सरकारी महकमे की अनदेखी की वजह से सभी पुरस्कारों को सरकार को लौटाने की बात कही है।मोहम्मद शाहिद की पत्नी परवीन का कहना है कि दो साल पहले जब पति का इंतकाल हुआ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कार्ड भेजकर अपना दुख प्रकट किया था। कई बार मैंने लोकल लेबल पर पार्टी से अनुरोध किया कि पीएम मोदी से मिलवा दिया जाये लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मोदी ने राहुल से पूछा- कांग्रेस कहती है कि वो मुस्लिमों की पार्टी है, पर उसमें मुस्लिम महिलाओं के लिए जगह है?

DainikBhaskar.com | Jul 14,2018 18:10 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के उत्तरप्रदेश दौरे पर हैं। शनिवार को उन्होंने आजमगढ़ में 354 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया। मोदी ने यहां अपने भाषण में बसपा, सपा और कांग्रेस पर हमला बोला। तीन तलाक का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि इनकी (विपक्ष) कलई तीन तलाक ने खोल दी है। केंद्र सरकार महिलाओं की बेहतरी के लिए और ये पार्टियां उन्हें संकट में डालने का काम कर रही हैं। दुनिया के इस्लामिक राष्ट्रों में भी तीन तलाक पर रोक है।

तनख्वाह बढ़ाने को कहा तो मालिक ने पीटा, बदला लेने के लिए कर्मचारी ने 80 लाख रुपए का सोना चोरी करवा दिया

DainikBhaskar.com | Jul 11,2018 11:25 AM IST

एक कर्मचारी ने मालिक से तनख्वाह बढ़ाने की गुहार लगाई लेकिन वेतन बढ़ाने की बजाय मालिक ने उसकी पिटाई कर दी। इससे नाराज कर्मचारी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के स्कूटर में रखा 80 लाख रुपए का सोना चोरी करवा दिया।

मुन्ना बजरंगी से पिस्टल छीनकर सुनील राठी ने की थी हत्या, पूर्वांचल में गैंगवार पर भाई ने कहा- सीमा सिंह जो कहेंगी वही होगा

DainikBhaskar.com | Jul 10,2018 16:28 PM IST

वाराणसी. बागपत जेल में मारे गए गैंगस्टर में मुन्ना बजरंगी का अंतिम संस्कार मंगलवार को वाराणसी में किया गया। मुन्ना के 14 साल के बेटे समीर ने मुखाग्नि दी। मुन्ना बजरंगी के भाई राजेश ने कहा, मेरे भाई को बीजेपी गवर्मेंट ने मरवाया है। केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा भी इसमें शामिल हैं। मेरा भाई इतना कमजोर नहीं था कि उसका असलहा छीनकर सुनील राठी उसे मार दे।