आजमगढ़ / बाजार से फल खरीदकर लौट रहे युवकों को स्कॉर्पियो ने रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत



X

  • मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा
  • शुक्रवार देर रात सराय थानाक्षेत्र में हुई घटना

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2019, 12:22 PM IST

आजमगढ़. जिले की रानी की सराय थानाक्षेत्र में जन्माष्टमी मनाने के लिए बाजार से फल खरीदकर घर लौट रहे दो युवकों की शुक्रवार देर रात स्कॉर्पियो वाहन से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एक एंबुलेंस, रोडवेज की अनुबंधित बस समेत कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की।काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया।

 

पुलिस के अनुसार फोटो स्टूडियो चलाने वाले दो फोटोग्राफर विजय और बाबूलाल रात करीब 9 बजे त्यौहार मनाने के लिए रानी की सराय थाना क्षेत्र के सैदवारा बाजार में बाइक से फल खरीदने के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वो बाजार के बाहर निकले की एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो वाहन ने इनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हेलमेट न होने की वजह से दोनों के सिर में गंभीर चोट आयी। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गयी। 

 

दुर्घटना के बाद नाराज लोग वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे। इस दौरान एक एबूलेंस, एक रोडवेज की बस सहित अन्य वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद दोनों तरफ वाहनों का लंबा जमा लग गया। सूचना के बाद काफी देर से पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह से समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना