वाराणसी

--Advertisement--

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया इस 'सिपाही' का वीडि‍यो, हुआ वायरल

23 दिसंबर 2017 को यू-ट्यूब पर रिलीज हुई फि‍ल्म 'स‍िपाही' को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मि‍ल चुके हैं।

Danik Bhaskar

Jan 03, 2018, 12:23 PM IST
23 दिसंबर को यू-ट्यूब पर रिलीज क‍िया गया था फि‍ल्म 'स‍िपाही' का वीड‍ियो। 23 दिसंबर को यू-ट्यूब पर रिलीज क‍िया गया था फि‍ल्म 'स‍िपाही' का वीड‍ियो।

वाराणसी. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फि‍ल्म 'सिपाही' ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा रखा है। 23 दिसंबर 2017 को रिलीज हुई इस फि‍ल्म को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मि‍ल चुके हैं। बता दें, निरहुआ यूपी के गाजीपुर के रहने वाले हैं। वह नवंबर 2017 में यूपी निकाय चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के मेयर कैंडि‍डेट के सपोर्ट में रोड-शो करने भी पहुंचे थे। DainikBhaskar.com आपको न‍िरहुआ की स्ट्रगलिंग लाइफ के बारे में बता रहा है।

पिता के साथ झोपड़पट्टी में रहते थे निरहुआ

- गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखने वाले दिनेश लाल यादव (निरहुआ) आज भोजपुरी स्टार बन चुके हैं।
- DainikBhaskar.com से हुई बातचीत में निरहुआ की मां ने बताया था, "खर्च निकालने के लिए इसके के पिता मुझे और तीनों बेटियों को गाजीपुर छोड़ कोलकाता गए थे। वे वहां 3,500 रु वेतन पर मजदूरी करते थे और झोपड़पट्टी में रहते थे।"

- 1997 में कुमार यादव रिटायर हुए और अपने गांव लौट आए। दिनेश ने गाजीपुर के मलिकपुरा कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई पूरी की।

- दिनेश के पिता चाहते थे कि उनका बेटा पढ़ लिखकर कोई अच्‍छी सी नौकरी करे, लेकिन दिनेश को कुछ और ही भाता था।

भैंस पर बैठकर करते थे रियाज


- "दिनेश को बचपन से ही गीत-संगीत का शौक था। वो कभी रियाज से नहीं चूकता था। भैंसे चराते वक्त भी उनकी पीठ पर बैठकर गाने गाता था।"
- "मेरे पति चाहते थे कि दिनेश पढ़ लिखकर अच्छी नौकरी करे, लेकिन वो एक्टर बनना चाहता था। वो अपने रिश्ते के बड़े भाई और बिरहा सिंगर विजय लाल यादव को फॉलो करता था।"

पिता ने की थी दो शादियां

- चंद्रज्योति ने बताया, "मेरे पति कुमार यादव ने दो शादियां कीं। मैं उनकी दूसरी पत्नी हूं। पहली पत्नी के निधन के बाद मुझसे शादी की थी। मेरे पति और उनकी पहली पत्नी की दो बेटियां हुईं- सुशीला और आशा। दोनों की शादी हो चुकी है। हम उनसे ज्यादा व्यवहार नहीं रखते।"
- "दिनेश के अलावा मेरे दो और बच्चे हैं। बेटा परवेश मुंबई में ही रहता है और बेटी ललिता की शादी हो चुकी है।"

भाई ने कहा- संघर्ष कर इस मुकाम पर पहुंचा भाई

- दिनेश लाल यादव के छोटे भाई प्रवेश लाल ने बताया, ''भइया ने बहुत संघर्ष किया है। घर में साइकिल तक नहीं थी। कहीं आने-जाने के लिए पैदल ही सफर तय करना पड़ता था। समय बदला दिनेश लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के स्टार बन गए। आज गाड़ी और बंगला है।''

फ‍िल्म में भोजपुरी स्टार न‍िरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं। फ‍िल्म में भोजपुरी स्टार न‍िरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं।
निरहुआ एक सिपाही के रोल में हैं। फि‍ल्म में एक छोटे पुलिसकर्मी को पेश आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है। निरहुआ एक सिपाही के रोल में हैं। फि‍ल्म में एक छोटे पुलिसकर्मी को पेश आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है।
यू-ट्यूब पर तेजी से नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है फि‍ल्म 'सिपाही'। यू-ट्यूब पर तेजी से नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है फि‍ल्म 'सिपाही'।
निरहुआ यूपी गाजीपुर और आम्रपाली गोरखपुर की रहने वाली हैं। निरहुआ यूपी गाजीपुर और आम्रपाली गोरखपुर की रहने वाली हैं।
फि‍ल्म के गाने दर्शकों को खून पसंद आ रहे हैं। फि‍ल्म के गाने दर्शकों को खून पसंद आ रहे हैं।
Click to listen..