--Advertisement--

जेल में बंद आशुतोष के समर्थकों ने किया प्रोटेस्ट, बोले- हमारे नेता भूख हड़ताल पर बैठा है

20 दिसंबर को बीएचयू के छात्र नेता आशुतोष सिंह को पुलिस ने अरेस्ट किया था। उस दिन बीएचयू कैंपस में बवाल हुआ था।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 02:35 PM IST
bhu student protest infront of varanasi jila jail

वाराणसी. बीएचयू बवाल मामले में 20 दिसंबर से जेल में बंद छात्र नेता आशुतोष सिंह के समर्थकों ने प्रोटेस्ट शुरु कर दिया है। छात्रों ने प्रदर्शन के दौरान बीएचयू प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। दरअसल, ये सभी छात्र इस सूचना पर जिला जेल के बाहर आए थे, जिसमें ये कहा गया था कि आशुतोष सिंह जेल के अंदर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। LIU और पुलिस की नजर...

- सैंकड़ों की संख्या में स्टूडेंट जिला जेल के बाहर जमा हो गए। लोकल इंटेलिजेंस इन छात्रों पर नजर बनाए हुए हैं।सैंकड़ों स्टूडेंट के जमावड़े को देखते भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

- इस पूरे मामले में जिला जेल के जेलर पवन त्रिवेदी ने कहा, "जेल में बंद छात्र ने किसी तरीके की कोई भूख हड़ताल नहीं किया है। वो मजे से खा पी रहा है।

20 दिसंबर को हुई थी गिरफ्तारी

बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) एक बार फिर सुलग उठा. बीएचयू के मेन गेट पर उग्र छात्रों ने पथराव किया, तोड़फोड़ की और एक स्कूल की बस को आग के हवाले कर दिया. बीएचयू में बवाल की शुरुआत उस वक्त हुई जब पुलिस ने समाजवादी युवजन सभा से जुड़े छात्र नेता आशुतोष सिंह को परिसर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आशुतोष को कई मुकदमों में गैर जमानती वॉरंट जारी होने के बाद हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद छात्रों की ओर से इस कार्रवाई के विरोध में हिंसक प्रदर्शन किये गए।



X
bhu student protest infront of varanasi jila jail
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..