Hindi News »Uttar Pradesh News »Varanasi News» Bhu Student Protest Infront Of Varanasi Jila Jail

जेल में बंद आशुतोष के समर्थकों ने किया प्रोटेस्ट, बोले- हमारे नेता भूख हड़ताल पर बैठा है

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 07, 2018, 02:35 PM IST

20 दिसंबर को बीएचयू के छात्र नेता आशुतोष सिंह को पुलिस ने अरेस्ट किया था। उस दिन बीएचयू कैंपस में बवाल हुआ था।
जेल में बंद आशुतोष के समर्थकों ने किया प्रोटेस्ट, बोले- हमारे नेता भूख हड़ताल पर बैठा है

वाराणसी.बीएचयू बवाल मामले में 20 दिसंबर से जेल में बंद छात्र नेता आशुतोष सिंह के समर्थकों ने प्रोटेस्ट शुरु कर दिया है। छात्रों ने प्रदर्शन के दौरान बीएचयू प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। दरअसल, ये सभी छात्र इस सूचना पर जिला जेल के बाहर आए थे, जिसमें ये कहा गया था कि आशुतोष सिंह जेल के अंदर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। LIU और पुलिस की नजर...

- सैंकड़ों की संख्या में स्टूडेंट जिला जेल के बाहर जमा हो गए। लोकल इंटेलिजेंस इन छात्रों पर नजर बनाए हुए हैं।सैंकड़ों स्टूडेंट के जमावड़े को देखते भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

- इस पूरे मामले में जिला जेल के जेलर पवन त्रिवेदी ने कहा, "जेल में बंद छात्र ने किसी तरीके की कोई भूख हड़ताल नहीं किया है। वो मजे से खा पी रहा है।

20 दिसंबर को हुई थी गिरफ्तारी

बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) एक बार फिर सुलग उठा. बीएचयू के मेन गेट पर उग्र छात्रों ने पथराव किया, तोड़फोड़ की और एक स्कूल की बस को आग के हवाले कर दिया. बीएचयू में बवाल की शुरुआत उस वक्त हुई जब पुलिस ने समाजवादी युवजन सभा से जुड़े छात्र नेता आशुतोष सिंह को परिसर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आशुतोष को कई मुकदमों में गैर जमानती वॉरंट जारी होने के बाद हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद छात्रों की ओर से इस कार्रवाई के विरोध में हिंसक प्रदर्शन किये गए।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Varanasi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jail mein band aashutos ke smrthkon ne kiyaa protest, bole- hmaare netaa bhukh hdetaal par baithaa hai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Varanasi

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×