--Advertisement--

पत्नी के मेयर बनते ही पति ने पुलिस को दी धमकी- बिल्ला-टोपी नोंच लूंगा

बनारस के नगर निकाय चुनाव में बीजेपी की कैंडि‍डेट मृदुला जयसवाल ने जीत दर्ज की।

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 10:24 AM IST
बीजेपी की नवन‍िर्वाच‍ित मेयर मृदुला जायसवाल के पति ने मतगणना स्थल पर किया हंगामा। बीजेपी की नवन‍िर्वाच‍ित मेयर मृदुला जायसवाल के पति ने मतगणना स्थल पर किया हंगामा।

वाराणसी. बनारस के नगर निकाय चुनाव में बीजेपी की कैंडि‍डेट मृदुला जायसवाल ने जीत दर्ज की। इसकी सूचना मिलते ही उनके पति राधाकृष्ण जायसवाल साथि‍यों संग मतगणना स्थल पर पहुंच गए और गेट नंबर-1 से एंट्री करने लगे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकते हुए बताया कि ये गेट अधि‍कासरियों और कर्मचारियों के लिए है तो वह हंगामा करने लगे। इसके बाद पुलिसवालों को धमकी दी कि ''बिल्ला-टोपी नोच लूंगा, कुछ दिन रुको बताता हूं।'' मामले में जब राधाकृष्ण से बात की गई तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा, ''मुझे जानकारी नहीं थी। हमें भी सुविध मिलनी चाहिए थी। प्रशासन जो नियम बना दे, यही कानून नहीं है।''

कांग्रेस कैंडि‍डेट को हराकर मृदुला ने दर्ज की जीत

- बता दें, पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी नगर निगम की मेयर सीट पर बीजेपी ने अपना कब्जा बरकरार रखा। बीजेपी की मृदुला जायसवाल ने कांग्रेस की शालिनी यादव को 78,843 वोटों से हराया। वह शहर की दूसरी महिला मेयर होंगी।
- जिला निर्वाचन अधिकारी और डीएम योगेश्वर राम मिश्र ने रिजल्ट की घोषणा होने के बाद मृदुला जायसवाल को बधाई दी। पार्टी के विधायकों समेत संगठन ने भी जीत पर बधाई दी।