--Advertisement--

BJP MLA के बिगड़े बोल: राहुल को बताया 'जर्सी बछड़ा'- देश में कम मुसलमान राष्ट्रभक्त

शनिवार रात एक कार्यक्रम में गए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा-देश में बहुत कम मुसलमान राष्ट्रभक्त बचे हैं।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 02:04 PM IST
बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह ने कहा- 2024 तक हिंदू राष्ट्र भारत बन जाएगा। बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह ने कहा- 2024 तक हिंदू राष्ट्र भारत बन जाएगा।

बलिया. बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने राहुल गांधी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा- राहुल गांधी राजनीति का जर्सी बछड़ा है। वह कभी भारतीय विचारधारा का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकते हैं। उनमें दो तरह के मूल्य है- एक इटालियन है, तो दूसरा भारतीय। बता दें कि सुरेन्द्र सिंह बैरिया सीट से बीजेपी के विधायक हैं। 2024 तक भारत बनेगा 'हिंदू राष्ट्र'...

-सुरेंद्र सिंह ने दावा किया कि 2025 में RSS की स्थापना के 100 साल पूरे हो रहे हैं, उससे पहले 2024 तक भारत 'हिंदू राष्ट्र' हो जाएगा । हिंदुस्तानी संस्कृति अपनाने वाले मुसलमान ही इस देश में रह पाएंगे।

देश में कम मुसलमान राष्ट्रभक्त

- शनिवार रात एक कार्यक्रम में गए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा- "देश में बहुत कम मुसलमान राष्ट्रभक्त बचे हैं। हिन्दू राष्ट्र बनने पर जो मुसलमान हमारी संस्कृति के साथ रहेंगे, वो भारत में रह पाएंगे।"
- बीजेपी MLA सुरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'अवतार पुरुष’ बताते हुए कहा कि 2024 में भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। भगवान की कृपा से भारत दुनिया का सुपरपावर बनने जा रहा है, इसके लिए हम पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व को बधाई देते हैं।’

एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बीजेपी विधायक पहुंचे थे। एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बीजेपी विधायक पहुंचे थे।