Hindi News »Uttar Pradesh »Varanasi» CM Yogi Adityanath Two Days Visit In Varanasi

वसूली का खेल चला तो चंदौली के सस्पेंड ARTO जैसा होगा हाल: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा- मैं दो बार चेतावनी दे चुका हूं। ये अंतिम चेतावनी है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 06, 2018, 09:48 AM IST

  • वसूली का खेल चला तो चंदौली के सस्पेंड ARTO जैसा होगा हाल: सीएम योगी
    +1और स्लाइड देखें
    सीएम योगी ने अफसरों को सख्त लहजे चेतावनी दी।

    वाराणसी.अपने दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को सीएम योगी ने लॉ एंड ऑर्डर और डेवलपमेंट को लेकर चल रही योजनाओं को लेकर अफसरों के साथ मीटिंग की। इस दौरान अफसरों को उन्होंने चेतावनी भी दी। योगी ने अफसरोंं को सुनाया...

    - सीएम योगी ने कहा, "मैं दो बार चेतावनी दे चुका हूं। ये अंतिम चेतावनी है। जनता की कसौटी पर या तो खरा उतरना पड़ेगा, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहिए। खासकर पुलिस और आरटीओ को सुधर जाने के लिए मैं कहता हूं।"
    -गाड़ियों की चेकिंग के नाम पर सड़क से लेकर थाने तक वसूली के खेल का हवाला देते सीएम योगी ने कहा- उनका हश्र चंदौली के निलंबित एआरटीओ जैसा ही होगा। अगर उन्होंने ऐसा किया।
    -पिछले साल मार्च- अप्रैल में करीब 5 करोड़ के हुए लूटकांड का खुलासा होने के बाद भी पैसों की बरामदगी न होने पर सीएम योगी ने सवाल उठाए।
    - टूरिस्ट की सुरक्षा पर जोर देते हुए उन्होंने कहा पुलिस अपने अपने क्षेत्र में एक किलोमीटर की फूट पेट्रोलिंग कराए। डायल-100 से रेगुलर और खास तौर से रात में प्रभावी पेट्रोलिंग कराए जाने को लेकर एसएसपी को आदेश दिया।
    - रिंग रोड फेज-1 में कराए जा रहे काम में 51 फीसदी प्रगति पर नाराजगी जाहिर की। जून, 2018 तक पूरा कराये जाने का डेडलाइन तय की।
    -सुलतानपुर-वाराणसी 4-6 लेन सड़क चौड़ीकरण के काम की सुस्त चाल पर नाराजगी जताई। बची हुई 30-35 फीसदी जमीन एनएचआई को जल्द देने का आदेश कमिश्नर को दिया।

    -गेल इण्डिया के अफसर ने बताया-शहर में बिछाए जाने वाले 38 में से 23 Km. पाइप लाइन बिछाया जा चुका है। 15 किलोमीटर तक पाइप लाइन बिछाए जाने का काम जून 2018 तक पूरा कर लिया जाएगा।

  • वसूली का खेल चला तो चंदौली के सस्पेंड ARTO जैसा होगा हाल: सीएम योगी
    +1और स्लाइड देखें
    सीएम योगी ने कहा- मैं आखिरी बार आप लोगों को चेतावनी देता हूं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Varanasi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CM Yogi Adityanath Two Days Visit In Varanasi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Varanasi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×