--Advertisement--

वसूली का खेल चला तो चंदौली के सस्पेंड ARTO जैसा होगा हाल: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा- मैं दो बार चेतावनी दे चुका हूं। ये अंतिम चेतावनी है।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 08:58 AM IST
सीएम योगी ने कहा-  मैं आखिरी बार सीएम योगी ने कहा- मैं आखिरी बार

वाराणसी.अपने दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को सीएम योगी ने लॉ एंड ऑर्डर और डेवलपमेंट को लेकर चल रही योजनाओं को लेकर अफसरों के साथ मीटिंग की। इस दौरान अफसरों को उन्होंने चेतावनी भी दी। योगी ने अफसरोंं को सुनाया...

- सीएम योगी ने कहा, "मैं दो बार चेतावनी दे चुका हूं। ये अंतिम चेतावनी है। जनता की कसौटी पर या तो खरा उतरना पड़ेगा, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहिए। खासकर पुलिस और आरटीओ को सुधर जाने के लिए मैं कहता हूं।"
-गाड़ियों की चेकिंग के नाम पर सड़क से लेकर थाने तक वसूली के खेल का हवाला देते सीएम योगी ने कहा- उनका हश्र चंदौली के निलंबित एआरटीओ जैसा ही होगा। अगर उन्होंने ऐसा किया।
-पिछले साल मार्च- अप्रैल में करीब 5 करोड़ के हुए लूटकांड का खुलासा होने के बाद भी पैसों की बरामदगी न होने पर सीएम योगी ने सवाल उठाए।
- टूरिस्ट की सुरक्षा पर जोर देते हुए उन्होंने कहा पुलिस अपने अपने क्षेत्र में एक किलोमीटर की फूट पेट्रोलिंग कराए। डायल-100 से रेगुलर और खास तौर से रात में प्रभावी पेट्रोलिंग कराए जाने को लेकर एसएसपी को आदेश दिया।
- रिंग रोड फेज-1 में कराए जा रहे काम में 51 फीसदी प्रगति पर नाराजगी जाहिर की। जून, 2018 तक पूरा कराये जाने का डेडलाइन तय की।
-सुलतानपुर-वाराणसी 4-6 लेन सड़क चौड़ीकरण के काम की सुस्त चाल पर नाराजगी जताई। बची हुई 30-35 फीसदी जमीन एनएचआई को जल्द देने का आदेश कमिश्नर को दिया।

-गेल इण्डिया के अफसर ने बताया-शहर में बिछाए जाने वाले 38 में से 23 Km. पाइप लाइन बिछाया जा चुका है। 15 किलोमीटर तक पाइप लाइन बिछाए जाने का काम जून 2018 तक पूरा कर लिया जाएगा।

X
सीएम योगी ने कहा-  मैं आखिरी बारसीएम योगी ने कहा- मैं आखिरी बार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..