--Advertisement--

जब स्टेज पर 'यूपी-बिहार लूटने' पहुंची ये जोड़ी, एेसा दिखा नजारा

तीन दिवसीय फेस्टिवल में देश से कई कॉलेजों के ग्रुप्स ने अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लिया।

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 05:47 PM IST
मजे हुए डांसर की तरह उनकी हर प्रस्तुति ने लोगों को तालियां बजाने के लिए विवश कर दिया। मजे हुए डांसर की तरह उनकी हर प्रस्तुति ने लोगों को तालियां बजाने के लिए विवश कर दिया।

वाराणसी. यहां बीएचयू में आईआईटी फेस्ट काशीयात्रा 2018 का शनिवार को अंतिम दिन था। इस दौरान आईआईटियंस और दूसरे कॉलेजों से आए स्टूडेंट्स के डांस को देखकर हर कोई दंग रह गया। वहीं, बीएचयू की शिल्पा ने जैसे ही ''मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने" सांग पर डांस किया तो स्टूडेंट्स ने जमकर हुटिंग शुरु कर दी। राजपुताना ग्राउंड पर चली डांस कंपटीशन में अलग-अलग शहरों से आए प्रतिभागियों ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। ये हुए कार्यक्रम...


- आईआईटियंस के इस तीन दिवसीय फेस्टिवल में देश से कई कॉलेजों के ग्रुप्स ने अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लिया।
- फेस्टिवल में फैशन शो, मॉडलिंग, हुल्ल्ड़ बाजी, म्यूजिक, सिंगिंग और डांस प्रमुख कार्यक्रम रहे। इसके अलावा और भी फाइन आर्ट्स के तहत कार्यक्रम हुए, जिसका प्राइज डिस्ट्रिब्यूशन आज शाम को किया जाएगा।
- फाइन आर्ट्स के तहत आईआईटियंस ने लोगों को टैटू बनाकर अपना एक्स्ट्रा हुनर दिखाया।
- आईआईटी बीएचयू केमिकल इंजिनियरिंग के हरिवंश ने बताया की मेरा फाइन आर्ट्स में शौक टैटू बनाना है। आज हम अपने ग्रुप के साथ छात्र-छात्राओं के मनपसंद डिजाइन के टैटू उनके शरीर पर बना रहे हैं।
- वहीं, राजपूताना मैदान पर बने स्टेज पर पहुंचे आईआईटियंस के चेहरों से उनके अंदर की ऊर्जा झलक रही थी।
- मजे हुए डांसर की तरह उनकी हर प्रस्तुति ने लोगों को तालियां बजाने के लिए विवश कर दिया। बाबू जी जरा धीरे चलो, काला चश्मा, उड़ता पंजाब, आजा नच ले, हो जायेगी बल्ले बल्ले जैसे गीतों पर प्रतिभागियों के साथ दर्शक भी झूम उठे।

एकल और युगल नृत्य में प्रतिभागियों ने अपनी दमदार प्रस्तुति से खूब तालियां बटोरीं। एकल और युगल नृत्य में प्रतिभागियों ने अपनी दमदार प्रस्तुति से खूब तालियां बटोरीं।
आईआईटी बीएचयू में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम काशीयात्रा-2018 के दूसरे दिन शनिवार को छात्र-छात्राओं के नृत्य की धूम रही। आईआईटी बीएचयू में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम काशीयात्रा-2018 के दूसरे दिन शनिवार को छात्र-छात्राओं के नृत्य की धूम रही।
डीजे नाइट में छात्र-छात्रा देर तक नाचते-झूमते रहे वहीं पूरा मैदान रंग बिरंगे लेजर लाइट से जगमगाता रहा। डीजे नाइट में छात्र-छात्रा देर तक नाचते-झूमते रहे वहीं पूरा मैदान रंग बिरंगे लेजर लाइट से जगमगाता रहा।
फेस्टिवल में फैशन शो, मॉडलिंग, हुल्ल्ड़ बाजी, म्यूजिक, सिंगिंग और डांस प्रमुख कार्यक्रम रहे। फेस्टिवल में फैशन शो, मॉडलिंग, हुल्ल्ड़ बाजी, म्यूजिक, सिंगिंग और डांस प्रमुख कार्यक्रम रहे।