Hindi News »Uttar Pradesh »Varanasi» DLW Employee Shot Dead In Varanasi

कार का दरवाजा खोलते ही पत्नी की निकली चीख, इस हाल में था पति

DLW कैंपस में डीरेका कर्मी टीके मुकेश (38) की गोली मारकर हत्या कर दी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 26, 2018, 11:12 AM IST

    • बदमाशों ने डीएलडब्लू कैंपस में डीरेका कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी।

      वाराणसी (यूपी). यहां मंगलवार रात को डीएलडब्लू कैंपस में डीरेकाकर्मी टीके मुकेश (38) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक अपने घर जाने के लिए अपनी कार से उतरने ही वाला था तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के डीएलडब्ल्यू कैंपस की है।


      ये है पूरा मामला....

      - घटना मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के डीएलडब्ल्यू कैंपस की है। यहां आवास संख्या 679 में रहने वाले टीके मुकेश (38) डीरेका के वर्कशॉप में फीटर के पद पर तैनात थे।
      - रात करीब 11:00 बजे वह अपनी कार से अपने घर पहुंचे और गाड़ी बाहर खड़ी कर उसमें बैठे हुए थे। काफी देर तक जब पति अंदर नहीं आए तो पत्नी प्रिया उन्हें बुलाने बाहर आई।
      - काफी देर आवाज देने के बाद भी जब टीके ने कोई जवाब नहीं दिया तो पत्नी ने कार का दरवाजा खोला। गाड़ी में अंदर ड्राइविंग सीट पर टीके मुकेश औंधे मुंह पड़े हुए थे। यह देखते ही पत्नी ने शोर मचाना शुरु किया।
      - आसपास के लोगों मौके पर गाड़ी से उन्हें डीरेका स्थित अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

    • कार का दरवाजा खोलते ही पत्नी की निकली चीख, इस हाल में था पति
      +2और स्लाइड देखें
      पुलिस मामला की जांच कर रही है।

      8 साल से रूका था प्रमोशन


      - मुकेश की शादी 13 साल पहले बिहार जमालपुरा की प्रियंका से हुई थी। वह खुद भी मुंगेर का रहने वाला था। एक बेटी नंदिनी (11) और बेटा अभिनव (8) साल का है। 2009 में मुकेश ने यूनियन की मांगो को लेकर काफी दिनों तक भूख हड़ताल पर भी बैठे थे।
      - जिसकी वजह से 8 सालो तक प्रमोशन रुका था। 2 महीने पहले उनको सीनियर फीटर का पद मिला था। डीएलडब्लू के बड़े ठेको में अक्सर मुकेश का संबंध कुछ बड़े ठेकेदारों के नाम से भी जुड़ता रहा है।
      - पुलिस को शक है कि हत्यारा कार में ही पहले से बैठा न रहा हो। बाते करते-करते दरवाजे पर कार पहुंचते ही फायर झोंक दिया गया। जबतक तक कोई देखता बदमाश फरार हो गए।

    • कार का दरवाजा खोलते ही पत्नी की निकली चीख, इस हाल में था पति
      +2और स्लाइड देखें
      पत्नी ने कार में पति की डेडबॉडी देखी।

      पुलिस ने क्या कहा


      - एसएसपी आरके भारद्वाज ने कहा, ''मृतक डीरेका कर्मचारी के अलावा कर्मचारी यूनियन का लीडर भी था। घर के बाहर गोली मारी गई है और डीरेका कैंपस की घटना होने की वजह से आरपीएफ से कैंपस में लगे सीसी कैमरे के फुटेज मांगे गए हैं जो जांच आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।''
      - पुलिस के मुताबिक टीके मुकेश को हमलावरों ने कुल 6 गोली मारी है। जिसमें से एक गोली कनपटी पर दाई ओर से 3 गोली सीने पर एक हाथ में मारी गई है जबकि एक गोली मिस कर गई है।
      - पुलिस को मौके से 2 पॉइंट 32 बोर के कारतूस भी मिले हैं। माना जा रहा है कि हमलावर कार में ही सवार था। वजह कार के चारों शीशे और गेट बंद थे। मृतक की एक बेटी नंदिनी और एक बेटा अभिनव है।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Varanasi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: DLW Employee Shot Dead In Varanasi
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Varanasi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×