--Advertisement--

यहीं शूट‍िंग करेंगे ऋतिक रोशन, एक दि‍न पहले भि‍खार‍ियों संग भीख मांगता दिखा ये बच्चा

वाराणसी.भिखारियों के साथ एक अच्छे घर के छोटे से बच्चे को गिटार बजाकर कर भीख मांगते देख लोगों की भीड़ लग गई।

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2018, 06:40 PM IST
Video- काशी के रामनगर फोर्ट के बाहर फिल्म 'अपना नंबर लगेगा' की हुई शूटिंग। Video- काशी के रामनगर फोर्ट के बाहर फिल्म 'अपना नंबर लगेगा' की हुई शूटिंग।

वाराणसी. काशी के रामनगर फोर्ट के बाहर भिखारियों के साथ एक अच्छे घर के बच्चे को गिटार बजाकर कर भीख मांगते देख लोगों की भीड़ लग गई। लेकिन, जब सच्चाई पता चली तो लोग मजे से तमाशा देखने लगे। दरअसल, ये सीन हिंदी फिल्म 'अपना नंबर लगेगा' की शूटिंग का था। बता दें, इसी फोर्ट में मंगलवार से ऋतिक रोशन फिल्म सुपर-30 की शूटिंग करेंगे।

क्या है फ‍िल्म का सीन ?

- एक भिखारी परिवार के ऊपर सीन फिल्माया गया, जो अपने दो छोटे बच्चों के साथ गाना गाकर भीख मांगता है।

- इनके साथ एक अच्छे घर का लड़का रीबू अपने गिटार के साथ भिखारियों के सहयोग में जय-जय रामा गाता है और लोग पैसा देना शुरू कर देते हैं।

- यह देख उसका बड़ा भाई युवराज (फिल्म का हीरो- रमनीक मान) गुस्से में आता है और छोटे भाई को लेकर जाने लगता है। तभी सभी भिखारी उसका पैर पकड़ लेते हैं और सीन ओके हो जाता है।

क्या है फि‍ल्म की कहानी ?

- 'अपना नंबर लगेगा' मुंबई के बीबी प्रोडक्शन की पहली हिंदी फिल्म है।

- इसके हीरो रमनीक मान हैं, जिन्होंने कई साल तक पंजाब और मुंबई के थि‍एटर में काम किया है। बतौर हीरो इनकी यह पहली फिल्म है। इस फिल्म की हीरोइन मिस वेस्ट बंगाल शिवांकिता दीक्षित हैं। इनकी भी यह पहली फिल्म है। - फिल्म के डॉयरेक्टर बॉबी बोश और प्रोडूसर राजेश मिश्रा है।
- बोश ने बताया, यह फिल्म बनारस के एक साधारण परिवार के युवक की कहानी है, जो एक नौकरी की आस में काफी उतराव चढ़ाव देखता हुआ अपनी जिंदगी बिता रहा है।

- जो काफी कटु अनुभवों को महसूस करता है कि लोग जिंदगी जीने के लिए क्या-क्या करते हैं।

- फिल्म के अंत में युवक युवराज को वह सबकुछ मिलता है जो हर युवक का सपना होता है जैसे नौकरी और प्यार फिर शादी। यह फिल्म बहुत सादगी भरी है। आज के चकाचौंध भरी फिल्मों से लोग ऊब चुके है। इसलिए यह पारिवारिक फिल्म लोगों को पसंद आएगी। हर शख्स को यह फिल्म अपनी कहानी लगेगी। ​

एक भिखारी परिवार के ऊपर सीन फिल्माया गया, जो अपने दो छोटे बच्चों के साथ गाना गाकर भीख मांगता है। एक भिखारी परिवार के ऊपर सीन फिल्माया गया, जो अपने दो छोटे बच्चों के साथ गाना गाकर भीख मांगता है।
- इनके साथ एक अच्छे घर का लड़का रीबू अपने गिटार के साथ भिखारियों के सहयोग में  जय-जय रामा गाता है और लोग पैसा देना शुरू कर देते हैं। - इनके साथ एक अच्छे घर का लड़का रीबू अपने गिटार के साथ भिखारियों के सहयोग में जय-जय रामा गाता है और लोग पैसा देना शुरू कर देते हैं।
X
Video- काशी के रामनगर फोर्ट के बाहर फिल्म 'अपना नंबर लगेगा' की हुई शूटिंग।Video- काशी के रामनगर फोर्ट के बाहर फिल्म 'अपना नंबर लगेगा' की हुई शूटिंग।
एक भिखारी परिवार के ऊपर सीन फिल्माया गया, जो अपने दो छोटे बच्चों के साथ गाना गाकर भीख मांगता है।एक भिखारी परिवार के ऊपर सीन फिल्माया गया, जो अपने दो छोटे बच्चों के साथ गाना गाकर भीख मांगता है।
- इनके साथ एक अच्छे घर का लड़का रीबू अपने गिटार के साथ भिखारियों के सहयोग में  जय-जय रामा गाता है और लोग पैसा देना शुरू कर देते हैं।- इनके साथ एक अच्छे घर का लड़का रीबू अपने गिटार के साथ भिखारियों के सहयोग में जय-जय रामा गाता है और लोग पैसा देना शुरू कर देते हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..