--Advertisement--

गाजीपुर: गवर्मेंट गर्ल्स पीजी कॉलेज हैक, पाकिस्तान के झंडे के साथ लिखा जिंदाबाद के नारे

26 अप्रैल, 2017 को बीएचयू की ऑफिशियल वेब साइट को हैकरों ने हैक किया था।

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:03 PM IST
एसपी सिटी प्रदीप दुबे ने बताया कॉलेज की बेवसाइट हैक किये जाने का मामला संज्ञान में आया है। एसपी सिटी प्रदीप दुबे ने बताया कॉलेज की बेवसाइट हैक किये जाने का मामला संज्ञान में आया है।

गाजीपुर. जिले के आमघाट स्थित गवर्मेंट गर्ल्स पीजी कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट को हैकरों ने हैक कर लिया है। रविवार सुबह जब लोगों ने कॉलेज की बेवसाइट खोली तो उस पर पाकिस्तान का झंडा लगा हुआ मिला। साथ ही ब्लैक स्कॉर्पियन द्वारा हैक किया जाना भी लिखा था। इसके साथ ही बेबसाइट पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा था। यह मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।

- कॉलेज प्रशासन की ओर से बस इतना ही कहा जा रहा है कि पुलिस को इसकी सुचना दे दी गई है। हमारे एक्सपर्ट भी वेब साइट को ठीक करने में लगे हैं।

क्या कहना है प्रशासन का ?
- एसपी सिटी प्रदीप दुबे ने बताया कॉलेज की बेवसाइट हैक किये जाने का मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की छानबीन जारी है। पाकिस्तान का झंडा पेज खोलते ही आ रहा था। फिलहाल पेज से पाकिस्तान का झंडा हटा दिया गया है।


बीएचयू की बेबसाइट भी हो चुकी है हैक
- 26 अप्रैल, 2017 को बीएचयू की ऑफिशियल वेब साइट को हैकरों ने हैक किया था। एक्सपर्टों ने 5 घंटे की मेहनत के बाद ठीक किया था। उस समय भी पाकिस्तना जिंदाबबाद के जरिये, लिंक के जरिये छात्रों को कांटेक्ट करने की बात कही गयी थी।

फिलहाल पेज से पाकिस्तान का झंडा हटा दिया गया है। फिलहाल पेज से पाकिस्तान का झंडा हटा दिया गया है।
X
एसपी सिटी प्रदीप दुबे ने बताया कॉलेज की बेवसाइट हैक किये जाने का मामला संज्ञान में आया है।एसपी सिटी प्रदीप दुबे ने बताया कॉलेज की बेवसाइट हैक किये जाने का मामला संज्ञान में आया है।
फिलहाल पेज से पाकिस्तान का झंडा हटा दिया गया है।फिलहाल पेज से पाकिस्तान का झंडा हटा दिया गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..