--Advertisement--

लड़के ने कही ये बात-पुल‍िस ने नहीं ल‍िया एक्शन, अब लड़क‍ियों ने क‍िया ऐसा

वाराणसी. लंका थानाक्षेत्र में मंगलवार को अचानक कुछ लड़क‍ियों ने हंगामा शुरू कर रोड जाम कर द‍िया।

Danik Bhaskar | Dec 19, 2017, 04:30 PM IST
लड़क‍ियों का आरोप- छेड़खानी की श‍िकायत करने के बावजूद पुल‍िस कार्रवाई नहीं कर रही है। लड़क‍ियों का आरोप- छेड़खानी की श‍िकायत करने के बावजूद पुल‍िस कार्रवाई नहीं कर रही है।

वाराणसी. यहां के लंका थानाक्षेत्र में मंगलवार को अचानक कुछ लड़क‍ियों ने हंगामा शुरू कर रोड जाम कर द‍िया। उनका आरोप था क‍ि छेड़खानी की श‍िकायत करने के बावजूद पुल‍िस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। घटना के दो द‍िन बीत जाने के बाद भी पुल‍िस ने आरोपी युवक के ख‍िलाफ कोई एक्शन नहीं ल‍िया। ऐसे में खुद एक्शन लेना पड़ रहा है। आगे पढ़‍िए आरोपी युवक के ख‍िलाफ क्या है आरोप...

-पीड़ित स्टूडेंट मंजू (काल्पन‍िक नाम) ने बताया, ''हमलोग ड‍िग्री कॉलेज में पढ़ते हैं। रव‍िवार शाम सहेली के साथ मछली खरीदने मार्केट गए थे। इसी दौरान एक लड़का आया और हमलोगों के सामने स्कूटी खड़ा कर द‍िया।''

-''वहां भीड़ थी, इसल‍िए मैंने कहा, ''भईया गाड़ी साइड कर लो। इस पर उसने जवाब द‍िया, पहले ऊपर से नीचे तक देख तो लूं।''

-''इस पर मैंने कहा, तुम्हारे घर बहन नहीं है क्या? ये कहते ही उसने मेरा हाथ पकड़ ल‍िया और कहा- तुम्हारी जैसी खूबसूरत नहीं है। फि‍र मारपीट करने लगा। वहां मौजूद लोगों ने पहले तमाशा देखा, फ‍िर उसे भगा द‍िया।''

40 म‍िनट तक लड़क‍ियों ने क‍िया हंगामा

-बता दें, लंका थानाक्षेत्र के सुंदरपुर मार्ग को लड़क‍ियों ने 40 म‍िनट तक जाम रखा। इसकी जानकारी होते ही पुल‍िस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

-लंका थाने की फोर्स, मह‍िला पुल‍िस और फैंटम दस्ते की टीम मौके पर पहुंची और लड़क‍ियों को कार्रवाई का आश्वासन द‍िया। काफी मशक्कत के बाद लड़क‍ियों ने जाम खोला।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-लंका एसओ संजीव मिश्रा ने कहा, आरोपी के ख‍िलाफ केस दर्ज कर ल‍िया है। लड़के का पता कर पुल‍िस उसके घर गई थी, लेक‍िन वो नहीं म‍िला। पुल‍िस उसकी तलाश में जुटी है।

गुस्साए लड़क‍ियों ने सड़क जाम कर द‍िया। गुस्साए लड़क‍ियों ने सड़क जाम कर द‍िया।
बीते रव‍िवार को हुई थी छेड़खानी की घटना। बीते रव‍िवार को हुई थी छेड़खानी की घटना।
40 म‍िनट तक लड़क‍ियों ने क‍िया चक्का जाम। 40 म‍िनट तक लड़क‍ियों ने क‍िया चक्का जाम।
लड़क‍ियां बोली- पुल‍िस नहीं करेगी कार्रवाई तो अब खुद लेंगे एक्शन। लड़क‍ियां बोली- पुल‍िस नहीं करेगी कार्रवाई तो अब खुद लेंगे एक्शन।