--Advertisement--

ड‍िप्रेशन में एक्ट्रेस के साथ यहां बैठे दिखे ऋतिक, 55 मिनट में तैयार हुआ ये Look

वाराणसी. ऋतिक रोशन ने वाराणसी में फिल्म सुपर 30 की शूट‍िंग शुरू कर दी है।

Danik Bhaskar | Feb 06, 2018, 06:39 PM IST
वाराणसी के राम नगर में फिल्म सुपर 30 की शूट‍िंग के दौरान एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ ऋतिक। वाराणसी के राम नगर में फिल्म सुपर 30 की शूट‍िंग के दौरान एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ ऋतिक।

वाराणसी. ऋतिक रोशन ने मंगलवार को वाराणसी में फिल्म सुपर 30 की शूट‍िंग शुरू की। राम नगर स्थ‍ित फोर्ट के नीचे बलुआ घाट पर उन्होंने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ शॉट्स दिए। उन्हें बिहार के मैथमेट‍िश‍ियन आनंद कुमार का उस समय का लुक दिया गया था, जब वो लाइफ में ड‍िप्रेशन की ओर बढ़ रहे थे। बता दें, अनुराग कश्यप पटना के इंजीनियर आनंद कुमार की बॉयोपिक सुपर 30 बना रहे हैं, जिसमें ऋतिक मुख्य रोल में हैं।

वाराणसी में कुछ ऐसे शूट हो रही 'सुपर-30'

- यूनिट मेंबर्स ने बताया, ऋतिक को ड‍िप्रेशन वाला लुक देने में करीब 50 से 55 मिनट का समय लगा। चेहरे पर परेशानी लाने के लिए ब्लैक्स किया गया था।

- उन्होंने उस समय के सीन को शूट किया जब आनंद कुमार को कैम्ब्र‍िज यूनिवर्सिटी जाने का मौका मिला था, लेकिन पैसे की तंगी की वजह से वो नहीं जा पाए थे। 1994 में उनके पिता की मौत हो जाती है, जिससे वो और भी ड‍िप्रेशन में चले जाते हैं।

- वाराणसी में शूट‍िंग के बाद ऋतिक भोपाल और पटना भी जाएंगे। फिल्म का लास्ट सीन पटना में शूट होना है।

- बता दें, फिल्म में इंजीनियर आनंद कुमार के चरित्र को प्रदर्श‍ित किया जाएगा। जोकि देशभर के 30 होनहार लेकिन आर्थ‍िक रूप से कमजोर बच्चों को सिलेक्ट करके उन्हें IIT-JEE की प्रवेश परीक्षाओं के लिए तैयार करते हैं।