--Advertisement--

सुनील शेट्टी के साथ यहां स्पॉट हुए ऋतिक रोशन, पुलिस ऑफिसर ने किया ये खुलासा

वाराणसी. मुक्केबाज के बाद अनुराग कश्यप पटना के इंजीनियर आनंद कुमार की बॉयोपिक सुपर 30 बना रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:07 PM IST
वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर सुनील शेट्टी के साथ ऋतिक रोशन। वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर सुनील शेट्टी के साथ ऋतिक रोशन।

वाराणसी. ऋतिक रोशन शुक्रवार को सुनील शेट्टी के साथ वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर दिखे। हालांकि, दोनों ने मीड‍िया से कोई बात नहीं की। बता दें, मुक्केबाज के बाद अनुराग कश्यप पटना के इंजीनियर आनंद कुमार की बॉयोपिक सुपर 30 बना रहे हैं। ऋतिक रोशन फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

पुलिस ऑफिसर ने किया ये खुलासा

- फूलपुर थाने के एसओ विजय कुमार ने बताया, मैंने खुद ऋतिक और सुनील सेट्टी को एयरपोर्ट पर रिसीव किया। ऋतिक शूट‍िंग के लिए वाराणसी आए हैं।

- सूत्रों के मुताबिक, 3 दिन तक वाराणसी के रामनगर फोर्ट के साथ कई सीक्रेट लोकेशन पर फिल्म की शूट‍िंग होनी है। वहीं, फिल्म में ऋतिक के साथ कुमकुम भाग्य में बुलबुल के नाम से फेमस मृणाल ठाकुर पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेंगी।

- बताया जा रहा है कि सुनील शेट्टी जौनपुर किसी काम से निकल गए।

- ऋतिक और सुनील के अलावा भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट पर फैंस के कहने पर उन्होंने केक काटा। बता दें, 1 फरवरी को मनोज तिवारी का बर्थडे था।

मनोज तिवारी ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर काटा केक। मनोज तिवारी ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर काटा केक।
X
वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर सुनील शेट्टी के साथ ऋतिक रोशन।वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर सुनील शेट्टी के साथ ऋतिक रोशन।
मनोज तिवारी ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर काटा केक।मनोज तिवारी ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर काटा केक।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..