--Advertisement--

GF ने पापा के साथ मिल रेत दिया लड़के का गला, बताई ये वजह

सिपाही संतोष यादव के फोन को ट्रेस कर शक के आधार पर प्रेमिका को उठाया गया। पूछताछ की गई तो प्रेमिका ने कई राज खोले।

Danik Bhaskar | Jan 01, 2018, 01:32 PM IST
2015 बैच का सिपाही मृतक संतोष यादव चंदौली जि‍ले के चकिया थाने पर तैनात था। पूछताछ में पता चला कि प्रे‍मिका रजनी ने ही उसकी हत्या की है। 2015 बैच का सिपाही मृतक संतोष यादव चंदौली जि‍ले के चकिया थाने पर तैनात था। पूछताछ में पता चला कि प्रे‍मिका रजनी ने ही उसकी हत्या की है।

आजमगढ़. अहरौला थाना क्षेत्र में दमदीयवना गांव में शनिवार को सिपाही संतोष यादव की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर प्रेमिका को अरेस्ट कर लिया। प्रेमिका के पिता-भाई और दो परिजन अभी भी फरार हैं। एसपी अजय साहनी ने रविवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया, सिपाही की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी। प्रेमिका समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। प्रेमिका रजनी ने कॉल करके संतोष (मृतक) को बुलाया था। रजनी ने पुलिस को बताई हैं ये बातें...

- 2015 बैच का सिपाही मृतक संतोष यादव चंदौली जि‍ले के चकिया थाने पर तैनात था। एसपी के मुताबिक, कॉल डि‍टेल निकलवाने पर शक यकीन में बदल गया।
- रजनी ने पूछताछ में कई बातें बताईं। उसने बताया- वो संतोष के पास के गांव की रहने वाली है। दोनों का अफेयर दो सालों से चल रहा था। दोनों का मिलना-जुलना परिजनों को भी पता चल चुका था।
- कुछ दिनों पहले संतोष की शादी कहीं और तय हो गई थी। वो चाहती थी कि संतोष किसी और का न हो। उसका परिवार भी यही चाहता था कि संतोष रजनी से शादी कर ले।

क्या कहती है पुलिस?
- अजय साहनी के मुताबिक, सिपाही संतोष यादव के फोन को ट्रेस कर शक के आधार पर प्रेमिका को उठाया गया और जब पूछताछ की गई तो प्रेमिका ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे।
- पिता रामकिशोर यादव, भाई सर्वेश, गांव के ही संजय मनोज और आनंद फरार हैं। उन्हें जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।