Hindi News »Uttar Pradesh »Varanasi» Narendra Modi On Varanasi Visit With French President

मोदी-मैक्रो के जाते ही अजब पेश आई पब्लिक, गमले उठाकर ले भागी अपने घर

सारी दुनिया की निगाहें वाराणसी पर टिकीं हुई थीं, लेकिन इसके बाद जो हुआ, वो हैरान कर गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 12:00 PM IST

    वाराणसी, उत्तरप्रदेश। देश के कल्चरल कैपिटल के नाम से फेमस काशी नगरी या फिर बनारस के लिए 12 मार्च को बेहद खास दिन था। पीएम नरेन्द्र मोदी और फ्रांस के प्रेसीडेंट इमैनुएल मैक्रों यहां के दौरे पर थे। सारी दुनिया की निगाहें वाराणसी पर टिकीं हुई थीं, लेकिन इसके बाद जो हुआ, वो हैरान कर गया। गमले उठाकर भागी पब्लिक...

    -मोदी और मैक्रों के लिए वाराणसी को सजाया गया था। सड़क पर जगह-जगह खूबसूरत और महकते फूलों के गमले रखे गए थे। मेहमानों के जाते ही पब्लिक सारे गमले उठाकर ले गई। पहले इन गमलों की सुरक्षा के लिए पुलिस तक तैनात थी, लेकिन बाद में किसी ने सरकारी प्रॉपर्टी को सुरक्षित जगह पर पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। एक दम्पति अपने स्कूटर पर गमला उठाकर जाते दिखे। उनसे पूछा गया, तो दो टूक जवाब मिला-'पुलिस ने कहा है कि ले जाओ!' अब इसके बाद तो किसी से पूछने का कोई सवाल ही नहीं उठता था।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Varanasi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: modi-maikro ke jaate hi ajb pesh aaee public, gamle uthaakar le bhaagai apne ghr
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Varanasi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×