Hindi News »Uttar Pradesh News »Varanasi News» Police Lathi Charge On Due To Tiranga Yatra

धारा 144 में निकाली गई तिरंगा यात्रा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 02, 2018, 07:42 PM IST

मऊ में पुलिस ने तिरंगा यात्रा के दौरान लाठि‍यां बरसाई। धारा 144 के तहत बि‍ना परमिशन के निकाली गई यात्रा।
  • धारा 144 में निकाली गई तिरंगा यात्रा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
    +1और स्लाइड देखें

    मऊ (यूपी). यहां शुक्रवार को पुलिस ने तिरंगा यात्रा पर लाठि‍यां बरसाई हैं। धारा 144 के तहत बि‍ना परमिशन के यात्रा निकालने का प्रयास करने वाले यूथ इन एक्शन के सदस्यों पर लाठीचार्ज और बल प्रयोग किया है। इस दौरान यात्रा में शामिल जनता और पुलिस के बीच धक्का मुक्की हो हुई।

    ये है पूरा मामला...

    - बताया जा रहा हैं कि यूथ इन एक्शन के सदस्यों द्वारा शाम 4 बजे से शहर कोतवाली क्षेत्र के आजमगढ़ तिराहे से रोडवेज तक तिरंगा यात्रा निकाला जाना था। यात्रा निकालकर आजमगढ़ मोड़ पर पहुंची इस दौरान मौके पर भीड़ इकट्ठा होने लगी।
    - मौके पर बढ़ती भीड़ को देखकर कोतवाली पुलिस पहुंची। पुलिस ने धारा 144 के तहत तिरंगा यात्रा को बिना परमिशन आगे जाने से रोक दिया। इससे नाराज लोगों ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की करना शुरू कर दिया।
    - बीजेपी जिलामंत्री आनंद सिंह ने कहा, ''पुलिस ने यात्रा रोकने की बात को मनवाने के लिए बल का प्रयोग किया। लाठीचार्ज और गालियां देकर तिरंगा प्रेमियों का अपमान किया है।''
    - शहर कोतवाली इंस्पेक्टर परमानंद मिश्रा ने कहा, ''जिले में धारा 144 लागू है। ऐसे में बिना परमिशन के यात्रा निकाला जा रहा था। इनको रोकने का प्रयास किया गया, इनके ऊपर किसी प्रकार का बल का प्रयोग नहीं किया गया है।''

  • धारा 144 में निकाली गई तिरंगा यात्रा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Varanasi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Police Lathi Charge On Due To Tiranga Yatra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Varanasi

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×