Hindi News »Uttar Pradesh »Varanasi» Raid In Guest House Girls Found In Objectionable Condition

गेस्ट हाउस में पड़ी रेड, आपत्ति‍जनक हालत में मिली लड़कियां

वाराणसी. पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए एक लड़की, तीन महिलाएं और गेस्ट हाउस संचालक को अरेस्ट किया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 04, 2017, 11:01 AM IST

वाराणसी.यहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 लड़कियों और गेस्ट हाउस के संचालक को अरेस्ट किया है। पुलिस ने बताया, रूम से चारों लड़कियां आपत्ति‍जनक हालत में मिली हैं। गेस्ट हाउस में पेइंग गेस्ट बनकर धंधा चलता था। मामले में केस दर्ज कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस को मिल रही थी सेक्स रैकेट चलने की सूचनाएं

- मामला वाराणसी के भेलूपुर थानाक्षेत्र का है। मुखब‍िर और स्थानीय लोगों की सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस ने रव‍िवार की शाम होमलैंड गेस्ट हाउस में रेड मारी।

- इंस्पेक्टर अशेषनाथ सिंह ने बताया, गेस्ट हाउस के रूम में तीन महिलाएं और एक युवती आपत्त‍िजनक हालत में पकड़ी गई हैं। वहीं, कई युवक और दो युवतियां भनक लगते ही फरार हो गए थे। पकड़ी गई महिलाएं जौनपुर, गाजीपुर और बिहार की हैं।

- आरोपी संचालक यासीन ने कहा, ''ये लोग किसी काम से हॉस्पिटल आई थीं, शाम होने पर मेरे गेस्ट हाउस पर रुकने चली आईं। मुझे नहीं मालूम था कि इनके कस्टमर भी साथ में है। मुझे परिजन बताया गया था।''

महिला ने कहा- पेट चलाने के लिए करना पड़ता है

- पकड़ी गई एक महिला ने कहा, ''किसी के साथ कोई जबरदस्ती नहीं है, जो भी होता है वो सहमति और रजामंदी से ही होता है। पेट चलाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है।''

- स्थानीय निवासी प्रवीण ने बताया, ''पहले यहां कोचिंग सेंटर चलता था। उस समय भी लड़कियों से छेड़खानी को लेकर कई बार मारपीट हुई तो सेंटर बंद करना पड़ा। ठंड के दिनों में देर शाम को मुंह ढककर लड़कियां आती हैं। बाइक और लग्जरी कार से कस्टमर आते हैं।''

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Varanasi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: peinga gaest bankar karti thin hotl mein aisaa kam, is haal mein pkdei gayi lड़kiyaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Varanasi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×