--Advertisement--

गाजीपुर: ट्रक से कुचलकर सपा के पूर्व MLC की पत्‍नी की मौत, गुस्साए लोगों ने क‍िया सड़क जाम

दुर्घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के भुतहिया टाड़ चौराहे की है। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रक समेत फरार हो गया।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 02:27 PM IST
बेटी के साथ सरस्वती पूजा के ल‍ बेटी के साथ सरस्वती पूजा के ल‍

गाजीपुर. ट्रक की चपेट में आने से सोमवार को सपा के पूर्व एमएलसी की पत्नी की मौत हो गई। वो अपनी बेटी के साथ सरस्वती पूजा के ल‍िए सड़क के क‍िनारे फल खरीद रही थी। दुर्घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के भुतहिया टाड़ चौराहे की है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुल‍िस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आगे पढ़‍िए कैसे हुआ हादसा...

-जानकारी के अनुसार, सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी बच्चा यादव की पत्नी पार्वती देवी अपनी बेटी के साथ सड़क के किनारे फल खरीद रही थीं। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल द‍िया, मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

-घटना की सूचना म‍िलते ही सपा के तमाम नेता और कार्यकर्त्ता मौके पर पहुंच गए। इसके बाद सड़क जामकर प्रदर्शन करने लगे। पुल‍िस ने क‍िसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इस दौरान यातायात घंटों बाध‍ित रहा।

-मौके पर पहुंचे पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने बताया, स्कूल में सरस्वती पूजनोत्सव था। उसमें भाग लेने के लिए पार्वती देवी आवास से अपनी बेटी के साथ स्कूटी से जा रही थी। भुतहियाटांड के पास रुक कर पूजनोत्सव में चढ़ावे के लिए फल खरीदने लगी। इसी बीच वाराणसी की ओर से तेज गति से ट्रक आया और उन्हें रौंदते हुए न‍िकल गया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-सीओ सिटी एचएन सिंह ने बताया, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

X
बेटी के साथ सरस्वती पूजा के ल‍बेटी के साथ सरस्वती पूजा के ल‍
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..