--Advertisement--

इस शख्स को पता है बिपाशा की फिटनेस का राज, इन सेलेब्स को भी दी ट्रेंनिंग

DainikBhaskar.com आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहा, जिससे एक्ट्रेस लम्बे वक्त से योग की ट्रेंनिंग ले रही हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 12:14 PM IST
रोहित सिंह बताते हैं- शादी के बाद कारन और बिपाशा दोनों हफ्ते में 2 दिन योग सीखने आते हैं। रोहित सिंह बताते हैं- शादी के बाद कारन और बिपाशा दोनों हफ्ते में 2 दिन योग सीखने आते हैं।

वाराणसी(यूपी). बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु 39 साल की हो गई हैं। इनका जन्म 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में एक बंगाली फैमिली में हुआ था। खुद को फिट और स्ट्रॉन्ग रखने के लिए बिपाशा योग करती हैं। DainikBhaskar.com आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहा, जिसने एक्ट्रेस लम्बे वक्त से योग की ट्रेंनिंग ले रही हैं। हफ्ते में दो दिन लेती हैं ट्रेंनिंग...

- रोहित ने बताया, '' दो साल से कारन उनसे योग सिख रहे हैं। शादी के बाद पति-पत्नी दोनों हफ्ते में 2 दिन योग सीखने आते हैं।''

- ''वो मसल्स रिलेक्सेशन और मेंटल लेबल स्ट्रॉन्ग करने के लिए योग सीखते हैं।''


हीरो बनने गए थे मुंबई
- रोहित सिंह बताते हैं, ''यूपी कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई पूरी की, लेकिन उनका मन योग में लगा रहा। इस दौरान मॉडलिंग किया करते थे।''
- ''साल 2005 में हीरो बनने के लिए मुंबई गए थे। वहां पहुंचते ही काफी दिनों तक थिएटर के चक्कर काटता रहा।''
- ''पृथ्वी थिएटर से दो विज्ञापन करने का मौका भी मिला। फिल्मों में ट्राई करने के बाद भी जगह नहीं बन पाई।''

मुंबई में ही योग का किया कोर्स
- इनके मुताबिक, ''मुंबई में ही भारती विद्या संस्थान से उन्होंने योग का कोर्स किया। साल 2008 के बाद में मुंबई के कई योग सेंटर्स पर जाकर लोगों को योग सिखाने लगे।''
- इस योगा हाउस में कई फिल्मी सेलेब्रिटीज आती हैं, जिन्हें वह योग सिखाते हैं।


इन हस्तियों को भी किया ट्रेन
# हरभजन और नेहा धूपिया भी ले चुके हैं टिप्स
- यह बताते हैं, ''2015 मे आईपीएल मैच से पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मुंबई में आकर सूर्य नमस्कार, प्राणायाम, वृक्षासन और नौकासन का टिप्स लिए थे।''
- नेहा धूपिया भी रोहित की क्लास को अक्सर ज्वाइन करती हैं। पवनमुक्तासन, वीरभद्रासन, वज्रासन से लेकर मेडिटेशन तक सभी टिप्स लेती हैं।


# जैकलीन और लिएंडर पेस भी ले चुके हैं ट्रेनिंग
- रोहित के मुताबिक, ''जैकलीन फर्नांडीस अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए उनसे टिप्स ले चुकी हैं। वो मेडिटेशन और वज्रासन मेंटल स्ट्रेस को दूर करने के लिए करती हैं।''
- वहीं, लिएंडर पेस ने भी योग सीखे हैं। इसके जरिए मसल्स को फ्लैक्सिबल और बॉडी ऑर्गन को सुचारु रखने के लिए पश्चिमोत्तासन, मेडिटेशन और श्वासन करते हैं।

यह बताते हैं- वो मसल्स रिलेक्सेशन और मेंटल लेबल स्ट्रॉन्ग करने के लिए योग सीखते हैं। यह बताते हैं- वो मसल्स रिलेक्सेशन और मेंटल लेबल स्ट्रॉन्ग करने के लिए योग सीखते हैं।
इनके मुताबिक- जैकलीन फर्नांडीस अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए उनसे टिप्स ले चुकी हैं। इनके मुताबिक- जैकलीन फर्नांडीस अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए उनसे टिप्स ले चुकी हैं।
यह बताते हैं- 2015 मे आईपीएल मैच से पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मुंबई में आकर सूर्य नमस्कार, प्राणायाम, वृक्षासन और नौकासन का टिप्स लिए थे। यह बताते हैं- 2015 मे आईपीएल मैच से पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मुंबई में आकर सूर्य नमस्कार, प्राणायाम, वृक्षासन और नौकासन का टिप्स लिए थे।
रोहित के मुताबिक- दो साल से कारन योग सिख रहे हैं। रोहित के मुताबिक- दो साल से कारन योग सिख रहे हैं।
नेहा धूपिया भी रोहित की क्लास को अक्सर ज्वाइन करती हैं। पवनमुक्तासन, वीरभद्रासन, वज्रासन से लेकर मेडिटेशन तक सभी टिप्स लेती हैं। नेहा धूपिया भी रोहित की क्लास को अक्सर ज्वाइन करती हैं। पवनमुक्तासन, वीरभद्रासन, वज्रासन से लेकर मेडिटेशन तक सभी टिप्स लेती हैं।
X
रोहित सिंह बताते हैं- शादी के बाद कारन और बिपाशा दोनों हफ्ते में 2 दिन योग सीखने आते हैं।रोहित सिंह बताते हैं- शादी के बाद कारन और बिपाशा दोनों हफ्ते में 2 दिन योग सीखने आते हैं।
यह बताते हैं- वो मसल्स रिलेक्सेशन और मेंटल लेबल स्ट्रॉन्ग करने के लिए योग सीखते हैं।यह बताते हैं- वो मसल्स रिलेक्सेशन और मेंटल लेबल स्ट्रॉन्ग करने के लिए योग सीखते हैं।
इनके मुताबिक- जैकलीन फर्नांडीस अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए उनसे टिप्स ले चुकी हैं।इनके मुताबिक- जैकलीन फर्नांडीस अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए उनसे टिप्स ले चुकी हैं।
यह बताते हैं- 2015 मे आईपीएल मैच से पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मुंबई में आकर सूर्य नमस्कार, प्राणायाम, वृक्षासन और नौकासन का टिप्स लिए थे।यह बताते हैं- 2015 मे आईपीएल मैच से पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मुंबई में आकर सूर्य नमस्कार, प्राणायाम, वृक्षासन और नौकासन का टिप्स लिए थे।
रोहित के मुताबिक- दो साल से कारन योग सिख रहे हैं।रोहित के मुताबिक- दो साल से कारन योग सिख रहे हैं।
नेहा धूपिया भी रोहित की क्लास को अक्सर ज्वाइन करती हैं। पवनमुक्तासन, वीरभद्रासन, वज्रासन से लेकर मेडिटेशन तक सभी टिप्स लेती हैं।नेहा धूपिया भी रोहित की क्लास को अक्सर ज्वाइन करती हैं। पवनमुक्तासन, वीरभद्रासन, वज्रासन से लेकर मेडिटेशन तक सभी टिप्स लेती हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..