--Advertisement--

'UP में 47 हजार से ज्यादा सब इंस्पेक्टर्स-पौने 2 लाख से ज्यादा टीचर्स की होगी भर्ती'

सीएम योगी गाजीपुर में नगर न‍िकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याश‍ियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोध‍ित कर रहे थे।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 06:33 PM IST
न‍िकाय चुनाव में बीजेपी के प्रत्याश‍ियों के समर्थन में सीएम जनसभा को संबोध‍ित कर रहे थे। न‍िकाय चुनाव में बीजेपी के प्रत्याश‍ियों के समर्थन में सीएम जनसभा को संबोध‍ित कर रहे थे।

गाजीपुर. सीएम योगी आद‍ित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा, ''यूपी सरकार दिसंबर में पुलिस भर्ती शुरू करेगी। 47 हजार से ज्यादा सब इंस्पेक्टर्स और पौने 2 लाख से ज्यादा टीचर्स की भर्ती होगी। प्रदेश में बीजेपी सरकार के 7 महीने के कार्यकाल में कई उपलब्धियां हासिल की गई हैं।'' सीएम गाजीपुर के रामलीला मैदान में नगर न‍िकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याश‍ियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोध‍ित कर रहे थे। योगी ने कहा- प‍िछली सरकारों ने नगरीय क्षेत्रों के साथ भेदभाव क‍िया...

-सीएम योगी ने लोगों से गाजीपुर की 3 नगर पालिकाओं और 5 नगर पंचायतों के लिए बीजेपी प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की।

-उन्होंने कहा, पिछली सरकारों ने नगरीय क्षेत्रों के साथ भेदभाव किया। नगर निकाय इकाइयों को सपा-बसपा सरकारों ने पंगु बना दिया था। जबक‍ि बगैर भेदभाव के लोगों को सुविधाएं देना बीजेपी का लक्ष्य है।

-नगरीय क्षेत्रों के विकास के लिए बोर्ड बनेगा। जनता को अच्छे लोगों का चुनाव करना होगा। अच्छे लोग चुने जाएंगे तो जनता को विकास के लिए भटकना नहीं होगा।

-सीएम ने कहा, यूपी सरकार ने प्रदेश में 11 लाख आवास बनाने के लिए धन र‍िलीज किया है।

-अयोध्या की दीपावली की तरह प्रदेश का हर नगरीय क्षेत्र जगमग होगा। सभी नगर इकाइयों में एलईडी से सड़के रोशन होंगी।

यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही आने लगे हैं व‍िदेशी न‍िवेशक

-योगी ने कहाकि, बीजेपी सरकार बनते ही यूपी में निवेश के लिए विदेशी निवेशक आ रहे हैं। प्रदेश में बीजेपी सरकार के 7 महीने के कार्यकाल में कई उपलब्धियां हासिल की गई हैं।

-जनसभा में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, सांसद भरत सिंह, एमएलए संगीता बलवंत, सुनीता सिंह, अलका राय मौजूद रहे।

मंच पर सीएम योगी को गदा देकर नेताओं ने स्वागत क‍िया। मंच पर सीएम योगी को गदा देकर नेताओं ने स्वागत क‍िया।
X
न‍िकाय चुनाव में बीजेपी के प्रत्याश‍ियों के समर्थन में सीएम जनसभा को संबोध‍ित कर रहे थे।न‍िकाय चुनाव में बीजेपी के प्रत्याश‍ियों के समर्थन में सीएम जनसभा को संबोध‍ित कर रहे थे।
मंच पर सीएम योगी को गदा देकर नेताओं ने स्वागत क‍िया।मंच पर सीएम योगी को गदा देकर नेताओं ने स्वागत क‍िया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..