Hindi News »Uttar Pradesh »Varanasi» Groom Caught By Traffic Police

पुलिस ने जब रास्ते में पकड़ा तो दूल्हे को आ गई शर्म, ये है पूरा मामला

पुलिस द्वारा रोके जाने पर दूल्हे ने शादी की दुहाई दी, लेकिन पुलिस ने उसे नहीं छोड़ा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 29, 2017, 05:30 PM IST

पुलिस ने जब रास्ते में पकड़ा तो दूल्हे को आ गई शर्म, ये है पूरा मामला

वाराणसी. यहां बुधवार को ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाले लोगों को SSP आरके भारद्वाज ने ट्रैफिक एम्बेसडर बनाया। वहीं, जिन्होंने नियमों का पालन नहीं किया, उन्हें बैठाकर जागरुकता का वीड‍ियो भी दिखाया। हालांकि, इस दौरान किसी का भी चलान नहीं काटा गया, सभी को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

 

 

 

जब बिना हेल्मेट बाइक चलाता गया दूल्हा

- वाराणसी के मलदहिया चौराहे पर बुधवार को ट्रैफिक पुलिस द्वारा चेकिंग अभ‍ियान चलाया गया। इस दौरान SSP आरके भारद्वाज भी मौजूद रहे।

- इस बीच एक शख्स दूल्हे के ड्रेस में बाइक पर बिना हेल्मेट के आते दिखा। सिपाही के रोकने पर वह बोला, साब...मैं दूल्हा हूं, मेरी शादी है, जाने दो।

- लेकिन सिपाही ने उसे पकड़कर बैठा लिया और जागरुकता का वीड‍ियो दिखाया। इस दौरान दूल्हा शर्माने लगा तो SSP ने चाय मंगाकर उसे दी और बोले- आज के कार्यक्रम का दूल्हा यही है। हालांकि, बार बार पूछने पर भी दूल्हे ने अपना नाम-पता नहीं बताया।

- वीडियो दिखाने के बाद शख्स को आगे से हेल्मेट लगाकर चलने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

- एसपी ट्रैफिक सुरेश चंद्र रावत ने बताया, पिछले महीने 18 लाख रुपए का चलान काटा गया था। इस महीने करीब 32 लाख रुपए का चलान काटा जा चुका है।

 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Varanasi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×