--Advertisement--

कब्र से नि‍कली गई महिला की लाश, पोस्टमार्टम हाउस में ये देख डॉक्टर शॉक्ड

डीएम ने बताया, मेरे आदेश पर ही कार्रवाई हुई है। जानकारी हुई है कि कब्र से कोई और डेड बॉडी निकल गई थी।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 02:58 PM IST
5 महीने पहले संदिग्ध परिस्थि‍त 5 महीने पहले संदिग्ध परिस्थि‍त

वाराणसी. काशी में बीते सोमवार को कब्रि‍स्तान से 5 महीने पुरानी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला गया। मंगलवार को डॉक्टरों की टीम ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए खोला तो वो शॉक्ड रह गए। पीएम महिला की बॉडी का करना था, लेकिन किसी युवक की डेडबॉडी को कब्र से निकाल लाया गया। डॉक्टरों ने तत्काल बॉडी को वापस दफनाने के लिए भेज दिया।

संदिग्ध परिस्थि‍ति‍यों में हुई थी महिला की मौत

- मामला काशी के भेलूपुर थानाक्षेत्र का है। मृतका के पिता मुहम्मद गुलजार ने बताया, ''बेटी शबीना की शादी तीन साल पहले हुई थी। बेटी का पति अक्सर पैसों की मांग करते हुए उससे मारपीट करता था। 5 महीने पहले उसकी मौत हो गई, ससुरालवालों ने शव दफनाने के बाद हमें जानकारी दी। मैंने डीएम से लाश निकलवाकर पोस्टमार्टम कराए जाने की अपील की थी।

- 13 नवंबर को पुलिस कब्रि‍स्तान से लाश निकालने पहुंची। इस दौरान सेराजुद्दीन (मृतका का पति) ने धोखे से दूसरी लाश निकलवा दी। हमें इंसाफ चाहिए। सही लाश निकाली जाए।

डीएम के आदेश पर निकाली गई थी बॉडी

- डीएम योगेश्वर राम मिश्रा ने बताया, ''मेरे आदेश पर ही कार्रवाई हुई है। जानकारी हुई है कि कब्र से कोई और डेड बॉडी निकल गई थी।''

- भेलूपुर इंस्पेक्टर अशेषनाथ सिंह के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों और परिजनों के बताने के बाद ही कब्र खोदी गई थी। कब्र में जगह काम होने पर अक्सर कुछ महीनों बाद दूसरी बॉडी भी दफना दी जाती है। अगले आदेश पर फिर से कार्रवाई की जाएगी।

X
5 महीने पहले संदिग्ध परिस्थि‍त5 महीने पहले संदिग्ध परिस्थि‍त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..