सोशल मीडिया से दूरी पर प्रतिक्रिया / काशी में कलाकार ने मोदी से फैसला वापस लेने की अपील की; मायावती-अखिलेश ने भी प्रतिक्रिया दी

काशी में गंगा तट पर गीत के जरिए कलाकारों ने पीएम मोदी से फैसला वापस लेने की अपील की।
X

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात सोशल मीडिया से दूरी बनाने के लिए विचार करने की बात साझा की थी
  • मोदी के ट्विटर पर 5.33 करोड़, फेसबुक पर 4.46 करोड़, इंस्टाग्राम पर 3.52 करोड़ और यू-ट्यूब पर 45 लाख फॉलोअर्स

दैनिक भास्कर

Mar 03, 2020, 12:57 PM IST

वाराणसी/लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया के प्लेटफाॅर्म फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब से हटने के बारे में विचार करने पर सियासी हलचल के साथ उनके प्रशंसकों में मायूसी है। मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कलाकारों ने गीत के जरिए इस फैसले को वापस लेने की मार्मिक अपील की। वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने मोदी के इस कदम को जनता से ध्यान बांटने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास बताया। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा- छोड़ने के लिए और भी बहुत कुछ सार्थक है साहब। 

सुनते काशी की बात, मोदीजी यही फागुन में...
होली पर्व नजदीक है। ऐसे में काशी के घाटों पर होलियारों की भीड़ उमड़ने लगी है। मंगलवार को गंगा तट पर कलाकारों ने अपने संगीत के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया से हटने के विचार को वापस लेने की अपील की। कलाकार राकेश चौबे ने गीत गाया कि, नमो नमो...सुनते काशी की बात मोदी जी यही फागुन में, आपन आपन बतिया फेसबुक पर कहे और टि्वटर पर सबसे जुड़े। नमो नमो...। राकेश चौबे ने कहा- हम कलाकार हैं तो हमारे निवेदन का माध्यम संगीत ही है। 

मायावती ने कहा- राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है

अखिलेश बोले- बहुत कुछ है छोड़ने के लिए साहब...

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना