वाराणसी / भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आजम के बयान पर ली चुटकी; बोले- मुलायम की पीड़ा से अलग नहीं आजम का दर्द

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 01:37 PM IST


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे।
X
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे।
  • comment

  • वाराणसी में प्रदेश अध्यक्ष ने दिया बयान
  • बोले- अखिलेश ने पार्टी को लूटपाट करने वाली के हाथों में सौंप दिया

वाराणसी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान के बयान पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि, मुलायम सिंह का दर्द आजम खान से बेहतर कौन जान सकता है? लेकिन आजम खान से यदि कोई अकेले में बात करे तो उनका भी यही दर्द (नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें) है। क्योंकि, अखिलेश ने पार्टी को धन, दौलत लूटपाट करने वाली (मायावती) के हाथों में सौंप दिया है। गठबंधन के बहाने प्रदेश अध्यक्ष ने मायावती पर भी हमला बोला। 


दिल्ली में महागठबंधन के नेताओं के बीच हुई मीटिंग पर भी प्रदेश अध्यक्ष ने हमला बोला। कहा कि, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कोई प्रासंगिगता नहीं है। केजरीवाल दिल्ली में अपने वादे का दस प्रतिशत भी पूरा नहीं कर पाए। इन सभी लोगों में मोदी से घबराहट है। मोदी को रोकने के लिए मीटिंग कर रहे हैं। ये लोग मोदी को जितना रोकेंगे, उतना जनता हमारे साथ होते जाएगी। 

 

वहीं, शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया और कांग्रेस के बीच यूपी में गठबंधन को लेकर उठ रही चर्चाओं पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, ये स्वाभाविक प्रक्रिया है, गठबंधन होने दीजिये। फर्क नहीं पड़ता। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें