लोकसभा चुनाव  / केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा- फिर से बहुमत में आएगी मोदी सरकार



अनुप्रिया पटेल ने किया मतदान अनुप्रिया पटेल ने किया मतदान
X
अनुप्रिया पटेल ने किया मतदानअनुप्रिया पटेल ने किया मतदान

  • मिर्जापुर से अपना दल की प्रत्याशी हैं अनुप्रिया 
  • बोलीं- दोबारा पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी

Dainik Bhaskar

May 19, 2019, 12:14 PM IST

मिर्जापुर. भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी अपना दल की प्रमुख और केंद्रीय मंत्री अनु्प्रिया पटेल ने कहा है कि इस बार भी भारी बहुमत के साथ मोदी की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी ही दोबारा पीएम बनेंगे। आज यहां उन्होंने मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही। उन्होंने कहा कि हम एनडीए के साथ चुनाव लड़े हैं और आगे भी साथ रहेंगे। एनडीए के सत्ता से बाहर होने के दावे गलत हैं।

 

अनुप्रिया ने कहा कि अगर एनडीए को बहुमत नहीं मिला तो हमारी पार्टी अपना दल का रुख़ क्या होगा। उन्होंने कहा कि यह सवाल अभी काल्पनिक है। फ़िलहाल हम यही कह सकते हैं कि एनडीए 2014 को रिपीट करने जा रहा है। कांग्रेस और गठबंधन के लोग हमारी पार्टी अपना दल की तरफ़ क्यों टकटकी लगाए हैं, इस बारे में तो वही बता सकते हैं।

 

उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि मैं मिर्ज़ापुर से चुनाव जीत रही हूं। मैंने बहुत काम किया है। काम के आधार पर पिछली बार से ज़्यादा वोटों से जीतूंगी. मैं अब बाहरी नहीं, मिर्ज़ापुर की बेटी बन चुकी हूं। 

 

मिर्ज़ापुर सीट से केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के खिलाफ सपा बसपा गठबंधन से चुनाव लड़ रहे रामचरित्र निषाद मछलीशहर सीट से निवर्तमान सांसद हैं। हालांकि 2014 में वह भाजपा के टिकट पर जीते थे, लेकिन इस बार सीट और पार्टी दोनों ही बदल दी है।
 

COMMENT