वाराणसी / कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा- हिंसा कराना और हिंसा में शामिल रहना भाजपा का अतीत रहा है

नेताओं की बैठक लेते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू नेताओं की बैठक लेते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू
X
नेताओं की बैठक लेते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लूनेताओं की बैठक लेते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू

  • यहां के मलदहिया में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे लल्लू
  • पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और पीएम मोदी की मुलाकात पर नहीं दिया कोई जवाब

दैनिक भास्कर

Jan 14, 2020, 01:01 PM IST

वाराणासी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सोमवार को योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिंसा कराना और हिंसा में शामिल होना भाजपा का इतिहास रहा है। जिन लोगों ने आंदोलन किया उनपर लाठीचार्च किया गया ओर गोलियों से हत्या की गई। ऐसे लोगों की निंदा करना भी कम ही है।

लल्लू मंगलवार को मलदहिया बैठक को पहुंचे थे। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता और पीएम नरेंद्र मोदी के मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने केवल इतना ही कहा कि वह यूपी की राजनीति करते हैं और वो यूपी का ही बता सकते हैं।

यूपी सरकार की ओर से लागू की गई कमिश्नर प्रणाली पर उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश हत्या के नाम से जाना जाता है। अपराधियों से सरकार का तालमेल है। कानपुर ,लखनऊ और तमाम जगहों पर हत्याएं हुईं हैं। वो कौन लोग हैं। बेटियों को जिंदा जलाया गया, वो कौन लोग हैं। यह राज्य अपराधियों का चारागाह बन गया है। उत्तर प्रदेश के एक एसएसपी ने उजागर ही कर दिया कि थाना चौकी बिकेंगे। निरंकुश व्यवस्था हो गयी है।

लल्लू ने कहा कि योगी सरकार में मंत्री रघुराज ने बयान दिया हैं कि योगी मोदी के खिलाफ नारे लगाने वाले को जिंदा दफना देना चाहिए। ऐसे ही लोग भाजपा की पहचान हैं। किसी की भी आवाज दबाई जा सकती है। हिंसा कराना और हिंसा में शामिल होना भाजपा का इतिहास रहा है। जिन लोगों ने आंदोलन किया उनपर लाठीचार्च ,गोलियों से हत्या तक की गई। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना