--Advertisement--

डोकलाम 56 इंच के सीने वाले पीएम मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित, राहुल चिंता न करे: वाराणसी में बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य

दलितों के घर भोजन करने पर केशव मौर्य ने कहा अखिलेश को हमारी चिंता नहीं होनी चाहिए।

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 12:30 PM IST
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या काशी प्रवास के दूसरे दिन विश्वनाथ मंदिर, काल भैरव और संकट मोचन दर्शन करने पहुंचे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या काशी प्रवास के दूसरे दिन विश्वनाथ मंदिर, काल भैरव और संकट मोचन दर्शन करने पहुंचे।

वाराणसी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या काशी प्रवास के दूसरे दिन विश्वनाथ मंदिर, काल भैरव और संकट मोचन दर्शन करने पहुंचे। वहां से निकलकर अंधरापुल और चौका घाट पहुंच कर खुद सड़क का रियलटी टेस्ट न्यूक्लियर गेज मशीन के जरिए किया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि डोकलाम 56 इंच के सीने वाले पीएम मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित है. राहुल उसकी चिंता न करे. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी कांग्रेस संभाले, देश की सीमा पर जाना चाहते है तो अच्छी बात है। उनको परिवार में पैदा होने के नाते अध्यक्ष का दायित्व मिला है। वो जब तक कांग्रेस को संभाले रहेंगे कमल खिलता जाएगा।

योगी सरकार में फैसला ऑन द स्पॉट होता है

-उन्होंने कहा हमारी सरकार में काम न करने वाले अधिकारियो को माफ़ नहीं किया जाता, बल्कि जनता की सुनने पर आन द स्पॉट फैसला और कार्यवाई की जाती है। जो अधिकारी अच्छा काम करते है, उनको पुरुस्कृत भी किया जाता है।

सड़को पर दिखा गड्ढा तो अधिकारी होंगे जिम्मेदार
-सड़को के मानक को नापने के लिए न्यूक्लियर गेज मशीन अब काशी में उपलब्ध रहेगी और एक एक्सपर्ट भी मौजूद रहेगा। किसी को नसीहत देने की आवश्यकता नहीं , काम न करे तो एक्शन होता है। सड़कों पर गड्ढा दिखेगा तो अधिकारीयों पर एक्शन भी होगा।

बाबा विश्वनाथ से माँगा 2014 से ज्यादा बड़ा बहुमत मिले 2019 में

-दलितों के घर भोजन करने पर केशव मौर्य ने कहा अखिलेश को हमारी चिंता नहीं होनी चाहिए, हम अपने कार्यकर्ता के यहां जाकर भोजन करते है। विचार विमर्श करते है। जनता क्या चाहती है, जानते है। अखिलेश और उनकी बुआ मायावती को इससे दर्द नहीं होना चाहिए। बाबा विश्वनाथ से आज यही माँगा 2019 में 2014 से बड़े बहुमत से हम जीते।

राहुल गाँधी जब बोलते है तो कांग्रेस के बड़े नेताओं के चेहरे देखिये

-अभी कर्नाटक में वन्देमातरम गान हो रहा था तो वो खड़े नहीं हुए ,मंच पर दूसरे नेता ने उन्हें खड़ा होने को कहा। राहुल और लालू की मुलाकात क्यों हुई वही लोग बता सकते है। उन्होंने कहा कांग्रेसी राहुल गाँधी को सीरियस लेते है कि नहीं वही बता पाएंगे।

उन्होंने कहा योगी सरकार में फैसला ऑन द स्पॉट होता है। उन्होंने कहा योगी सरकार में फैसला ऑन द स्पॉट होता है।
X
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या काशी प्रवास के दूसरे दिन विश्वनाथ मंदिर, काल भैरव और संकट मोचन दर्शन करने पहुंचे।डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या काशी प्रवास के दूसरे दिन विश्वनाथ मंदिर, काल भैरव और संकट मोचन दर्शन करने पहुंचे।
उन्होंने कहा योगी सरकार में फैसला ऑन द स्पॉट होता है।उन्होंने कहा योगी सरकार में फैसला ऑन द स्पॉट होता है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..