चंदौली / तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में पलटी, डॉक्टर समेत तीन की मौत, पांच की हालत नाजुक

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया।
X
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया।पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया।

  • चंदौली जिले के बलुआ थाना इलाके के अमरीपुर गांव के पास हुआ हादसा
  • बीएचयू में भर्ती एक मरीज को देखकर वापस गांव लौट रहे थे कार सवार 

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2020, 12:13 PM IST

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चिकित्सक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच की हालत नाजुक है। सभी को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। यह हादसा बलुआ थाना इलाके के अमरीपुर के पास घने कोहरे के कारण हुआ। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

पुलिस के अनुसार, प्रभुपुर गांव निवासी राम प्रताप यादव (42) मंगलवार की देर शाम घर से वाराणसी बीएचयू में भर्ती मरीज हुदहुदीपुर निवासी शैलेश सिंह को देखने के लिए गए थे। उनके साथ गांव के डॉक्टर ओम प्रकाश त्रिपाठी (61) और सदानंद सिंह (45), गुप्तेश्वर तिवारी (55), हुदहुदीपुर निवासी भुलई राजभर (40), दिनदासपुर निवासी मातबर चौहान (45), भलेहटा निवासी सूरज यादव (26) भी स्कॉर्पियो में सवार थे। 

लेकिन लौटते समय चंदौली जिले में बलुआ थाना के अमरीपुर के पास स्कार्पियो घने कोहरे के चलते अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। पानी अधिक होने के कारण स्कॉर्पियो नहर में डूबने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और रस्सी के सहारे लोगों को निकालने का प्रयास किया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। गाड़ी को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक रामप्रताप यादव, डा. ओमप्रकाश त्रिपाठी और सदानंद सिंह की मौत हो चुकी थी। जबकि अन्य पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने पांचों को तत्काल ट्रामा सेंटर भेजवाया, उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना