--Advertisement--

बलिया / पूर्व मंत्री नारद राय और भाजपा जिला अध्यक्ष भिड़े, कार्यकर्ताओं में भी हुई हाथापाई



सहकारी संघ भवन में मौजूद पूर्व मंत्री नारद राय सहकारी संघ भवन में मौजूद पूर्व मंत्री नारद राय
X
सहकारी संघ भवन में मौजूद पूर्व मंत्री नारद रायसहकारी संघ भवन में मौजूद पूर्व मंत्री नारद राय
  • सहकारी संघ के चुनाव में धांधली का एक-दूसरे पर लगाया आरोप
  • जिलाध्यक्ष बोले- सरकार से बात कर पूर्व मंत्री को भिजवाएंगे जेल
  • पूर्व मंत्री ने लगाया अपहरण का आरोप

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 12:36 PM IST

बलिया. जिला सहकारी संघ के चुनाव में सपा सरकार में मंत्री रहे नारद राय और कार्यकर्ताओं ने धांधली का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। थोड़ी देर में मामला इतना गरमाया कि नारद राय और भाजपा जिलाध्यक्ष व दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। उनके बीच जमकर हाथापाई हुई। हालत पर काबू करने पहुंची पुलिस से भी दोनों पक्ष उलझ गए। करीब आधे घंटे तक सहकारी संघ भवन में अफरा-तफरी मची रही। 

 

गुरुवार को बलिया में सहकारी संघ के चुनाव में सपा के पूर्व मंत्री नारद राय और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई

पूर्व मंत्री ने किडनैपिंग का लगाया आरोप: गुरुवार को बलिया में जिला सहकारी संघ के चेयरमैन और वाइस चैयरमैन का चुनाव था। इसमें चार वोटर गायब थे। पूर्व मंत्री नारद राय ने भाजपा जिलाध्यक्ष पर मतदाताओं के अपहरण का आरोप लगाया और हंगामा शुरू कर दिया। पूर्व मंत्री का आरोप है कि उन्होंने सिर्फ आपत्ति दर्ज कराना चाहा था, लेकिन भाजपाई धक्का-मुक्की व गाली गलौज पर उतर आए। उन्होंने कोतवाल पर बद्तमीजी करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराने की बात कही। 

 

इस दौरान पुलिस ने लोगों को खदेड़ा

 

पूर्व मंत्री को भिजवाएंगे जेल: भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे का कहना है कि पूर्व मंत्री ने पूरा बवाल किया है। उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ा। प्रदेश सरकार से बातकर ऐसे पूर्व मंत्री को जेल भिजवाएंगे। सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि चुनाव प्रभावित करने का प्रयास किया गया, इसलिए पूर्व मंत्री समेत सपा कार्यकर्ताओं को खदेड़ा गया है।

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..