गाजीपुर / शादी का अनोखा कार्ड, दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद के साथ वोट फॉर मोदी की अपील

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 01:12 PM IST


शादी का निमंत्रण कार्ड। शादी का निमंत्रण कार्ड।
X
शादी का निमंत्रण कार्ड।शादी का निमंत्रण कार्ड।
  • comment

  • मार्च माह में सगे भाईयों की शादी के लिए छपवाया गया कार्ड
  • कार्ड पर पीएम मोदी की फोटो के साथ भाजपा का चुनाव चिन्ह छापा

 

गाजीपुर. जिले में एक साथ दो युवकों की शादी में मेहमानों को न्योता देने के लिए छपवाया गया कार्ड लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। कार्ड में वर-वधू और वैवाहिक संस्कारों के विवरण के साथ वोट फॉर मोदी व भाजपा का चुनाव चिन्ह छपवाया गया है। इस कार्ड के जरिए शादी में आने व चुनाव में मोदी को वोट करने की अपील की जा रही है। घर मालिक का कहना है कि, वे भाजपाई नहीं, लेकिन उनकी पीएम मोदी में आस्था है। 

 

गाजीपुर के अवथही निवासी महेन्द्रनाथ मिश्रा ने अपने दो बेटों की शादी तय की है। जिसका निमंत्रण कार्ड छपवाया गया है। उनके बेटे रोहित कुमार मिश्रा का विवाह आठ मार्च को और दूसरे बेटे अमित कुमार मिश्रा का विवाह 12 मार्च को है। महेंद्र ने वर-वधू के नामों, वैवाहिक संस्कार की तिथि के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी चिन्ह की तस्वीर के साथ "वोट फॉर मोदी" भी प्रिंट करवाया है, जिससे यह निमंत्रण पत्र आम से खास बनते हुए चर्चा में छा गया है।

 

इतना ही नहीं, इस निमंत्रण पत्र को जनपद की भारतीय जनता पार्टी इकाई ने महेंद्र नाथ मिश्रा को शुभकामनाएं देते हुए इसे अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया है। कार्ड छपवाने वाले महेंद्रनाथ मिश्रा ने बताया कि, मैं भारतीय जनता पार्टी का कोई नेता नहीं हूं। लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रति मेरी आस्था है। जिसके कारण मैंने कार्ड में वोट फॉर मोदी छपवाया।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें