Hindi News »Uttar Pradesh »Varanasi» लुटेरों का दुस्साहस: Crime In Uttar Pradesh, Loot With Woman

पत्नी की गर्दन पर रिवॉल्वर देखकर बदमाशों के आगे गिड़गिड़ाने लगा पति

वाराणसी के भीड़भाड़ वाले इलाके में दो बाइक सवार लुटेरों ने एक महिला की चेन लूटी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 14, 2018, 03:45 PM IST

    वाराणसी (यूपी)।यहां के भीड़भाड़ वाले इलाके लक्सा थाने के श्रीनगर कॉलोनी मार्ग पर दो बाइक सवार लुटेरों ने एक महिला की चेन लूट ली। बदमाशों के पास रिवॉल्वर थी। जब महिला का पति और दूसरे लोग बदमाशों को पकड़ने आए, तो उन्होंने रिवॉल्वर दिखाकर सबको दूर कर दिया। घटना के बाद महिला इतनी डर गई कि पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं कराई। हालांकि, पुलिस का कहना है कि वो खुद मामला दर्ज करके जांच करेगी।

    - रंगवर्षा कपड़े के शोरूम के बाहर मंगलवार शाम 2 बाइक सवार बदमाशों ने रिवॉल्वर अड़ाकर महिला की चेन लूट ली।

    - SP सिटी दिनेश सिंह ने बताया, महिला सोनभद्र की रहने वाली है। वो पति के साथ कार से किसी डॉक्टर को दिखाने आई थी। महिला ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, बावजूद पुलिस जांच करेगी।

    बदमाशों ने धमकाया
    - दोनों बदमाश पहले से किसी को लूटने के लिए खड़े थे। जैसे ही महिला उनके नजदीक पहुंची, एक बदमाश बाइक से उतरा और महिला पर रिवॉल्वर अड़ा दी। जब महिला का पति उसे बचाने आया, तो दूसरा उसे धमकाने लगा। पति हाथ जोड़ते CCTV में नजर आ रहा है।
    - लुटेरों के दुस्साहस से डरे दुकानदारों ने अपना नाम तक नहीं बताया। एक बदमाश नशे में था। इससे पहले 5 जून को लोहानी गली के पास चंदा देवी नामक महिला की चेन लूटी गई थी। वहीं 25 दिन पहले सुबह ऐसी ही घटना हुई थी। बदमाशों का इतना खौफ है कि इनमें से किसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Varanasi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: patni ki gardn par rivolvr dekhkar bdmaashon ke aage gaidegaideaane lgaaa pti
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)
    Reader comments

    More From Varanasi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×