--Advertisement--

पत्नी की गर्दन पर रिवॉल्वर देखकर बदमाशो के आगे गिड़गिड़ाने लगा पति

वाराणसी के भीड़भाड़ वाले इलाके लक्सा थाने के श्रीनगर कॉलोनी मार्ग पर दो बाइक सवार लुटेरों ने एक महिला की चेन लूट ली।

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:03 PM IST
लुटेरों का दुस्साहस: Crime in Uttar Pradesh, loot with woman

वाराणसी (यूपी)। यहां के भीड़भाड़ वाले इलाके लक्सा थाने के श्रीनगर कॉलोनी मार्ग पर दो बाइक सवार लुटेरों ने एक महिला की चेन लूट ली। बदमाशों के पास रिवॉल्वर थी। जब महिला का पति और दूसरे लोग बदमाशों को पकड़ने आए, तो उन्होंने रिवॉल्वर दिखाकर सबको दूर कर दिया। घटना के बाद महिला इतनी डर गई कि पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं कराई। हालांकि, पुलिस का कहना है कि वो खुद मामला दर्ज करके जांच करेगी।

- रंगवर्षा कपड़े के शोरूम के बाहर मंगलवार शाम 2 बाइक सवार बदमाशों ने रिवॉल्वर अड़ाकर महिला की चेन लूट ली।

- SP सिटी दिनेश सिंह ने बताया, महिला सोनभद्र की रहने वाली है। वो पति के साथ कार से किसी डॉक्टर को दिखाने आई थी। महिला ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, बावजूद पुलिस जांच करेगी।

बदमाशों ने धमकाया
- दोनों बदमाश पहले से किसी को लूटने के लिए खड़े थे। जैसे ही महिला उनके नजदीक पहुंची, एक बदमाश बाइक से उतरा और महिला पर रिवॉल्वर अड़ा दी। जब महिला का पति उसे बचाने आया, तो दूसरा उसे धमकाने लगा। पति हाथ जोड़ते CCTV में नजर आ रहा है।
- लुटेरों के दुस्साहस से डरे दुकानदारों ने अपना नाम तक नहीं बताया। एक बदमाश नशे में था। इससे पहले 5 जून को लोहानी गली के पास चंदा देवी नामक महिला की चेन लूटी गई थी। वहीं 25 दिन पहले सुबह ऐसी ही घटना हुई थी। बदमाशों का इतना खौफ है कि इनमें से किसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई।

X
लुटेरों का दुस्साहस: Crime in Uttar Pradesh, loot with woman
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..