उप्र / शहनाई की धुन पर काशीवासियों से वोट करने की अपील; बोले- लोकतंत्र का पर्व मनाओ, घरों से बाहर आओ



शहनाई बजाते महेंद्र प्रसन्ना। शहनाई बजाते महेंद्र प्रसन्ना।
X
शहनाई बजाते महेंद्र प्रसन्ना।शहनाई बजाते महेंद्र प्रसन्ना।

  • शहनाई वादक महेंद्र प्रसन्ना ने काशी की गलियों में छेड़ी जागरुकता मुहिम
  • काशी विश्वनाथ मंदिर में भी शहनाई बजाते हैं महेंद्र 

Dainik Bhaskar

May 19, 2019, 03:17 PM IST

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मतदान की प्रतिशतता बढ़ाने के लिए शहनाई वादक महेंद्र प्रसन्ना ने रविवार को जागरुकता अभियान चलाया। उन्होंने अपनी टीम के साथ शहनाई बजाकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया और मतदान केंद्र पहुंचकर वोट करने की अपील की। प्रसन्ना के साथ तबला वादक भी रहे। प्रसन्ना काशी विश्वनाथ मंदिर में शहनाई बजाते हैं। वोटर रंजीत ने प्रसन्ना के प्रयासों की सराहना की। 

 

धुन से खत्म होती है निगेटिव एनर्जी
मतदाताओं को जागरूक करने और वोटिंग का ग्राफ बढ़ाने के लिए महेंद्र प्रसन्ना ने चौक, बस फाटक, मैदागिन इलाकों को शहनाई बजाकर लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित किया। उन्होंने शहनाई के मंगल पर्व की धुन बजाकर लोगो से वोट देने की अपील की। प्रसन्ना ने बताया गर्मी और धूप में लोगो को संगीत से प्यार देकर जागरूक करना ही मकसद है। धुन से निगेटिव एनर्जी खत्म होती है और पॉजिटिव सोच आती है। 

 

घरों में कैद लोग बाहर निकलें

प्रसन्ना ने बताया वो श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में भी शहनाई बजाते हैं। लोकतंत्र के महा पर्व में सभी को शामिल होना चाहिए। जो लोग घरों में कैद है, वो मेरी शहनाई सुनकर बाहर आ रहे हैं। उनसे अपील कर रहा हूं, त्यौहार मनाओं घरों से बाहर आओ। वोटर रंजीत ने बताया कि, प्रसन्ना का सराहनीय प्रयास है। लोगो को इनके प्रयास की कद्र करनी चाहिए, और वोट करना चाहिए।

COMMENT