विज्ञापन

लव स्टोरी में विलेन बने घरवाले लो भागे प्रेमी-प्रेमिका, फिर पुलिस के पास पहुंचकर बताई कहानी, एक शर्त पर शादी लिए राजी भी हो गए घरवाले, लेकिन....

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:59 PM IST

उत्तरप्रदेश पुलिसः इस लव स्टोरी में ऐसे 'हीरो' बन गई पुलिस

UP News: Love Couple eloped from home after family against their relationship in Varanasi
  • comment

वाराणसी. कहते हैं प्यार में इंसान किसी भी हद तक चला जाता है। ऐसा ही कुछ सामने आया उत्तर प्रदेश के वाराणसी में, जहां एक प्रेमी जोड़ा घर से भाग गया। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके प्यार में परिवार ही विलेन बन रहा था। बाद में पुलिस ने मामले में समझौता करवाया और दोनों की शादी की करवाई। पूरे मामले में पुलिस हीरो बनकर उभरी है।

शादी के लिए एक शर्त पर मान गया था परिवार
- यहां एक ही जाति के लड़का और लड़की का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। जब उन्होंने अपने दिल की बात परिजनों को बताई तो वो खिलाफ हो गए। दोनों के घरवाले इस संबंध का विरोध करने लगे। इसके बाद मौका पाकर एक दिन लड़का-लड़की घर से भाग निकले। घरवालों ने पता चलते ही दोनों की तलाशी शुरू की। इसी बीच दोनों चुपचाप पुलिस स्टेशन चले गए और वहां पूरी कहानी सुनाई। पुलिस ने तब मामला सुलझाने के लिए परिजनों को बुलवाया। समझाइश के बाद लड़की के घरवाले शादी के लिए तैयार भी हो गए। लड़के वाली भी तैयार थे, लेकिन उन्होंने एक शर्त रख दी। दरअसल, परिवार के बड़े लड़के की शादी अभी तक नहीं हुई थी। इसलिए लड़केवालों ने कहा कि बड़े बेटे की शादी के बाद इनकी भी शादी करवा दी जाएगी।

फिर भी अड़ा रहा प्रेमी जोड़ा
- दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद भी प्रेमी जोड़े ने अपना फैसला नहीं बदला। वो तुरंत शादी करने के अपने फैसले पर अड़ा रहा और ऐसा नहीं करने पर आत्महत्या करने तक की धमकी दे डाली। लड़का-लड़की की जिद के आगे सभी को झुकना पड़ा। यहां पुलिस ने दोनों को मंदिर ले जाकर परिवार के सामने ही उनकी शादी करवा दी।

X
UP News: Love Couple eloped from home after family against their relationship in Varanasi
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन