--Advertisement--

राजनीति / प्रधानमंत्री वाराणसी में मना सकते हैं अपना जन्मदिन, बच्चों संग देख सकते हैं अपनी बॉयोपिक



जन्मदिन के अवसर पर पीएम काशी को कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का गिफ्ट दें सकते है। जन्मदिन के अवसर पर पीएम काशी को कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का गिफ्ट दें सकते है।
X
जन्मदिन के अवसर पर पीएम काशी को कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का गिफ्ट दें सकते है।जन्मदिन के अवसर पर पीएम काशी को कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का गिफ्ट दें सकते है।

  • प्रधानमंत्री का काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन का आरंभिक प्रोटोकॉल अभी आया है 

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2018, 09:01 PM IST

वाराणसी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार शाम को सर्किट हाउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों संग 17 तारीख को प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर बैठक की। बताया जा रहा है कि जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री काशी को कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का गिफ्ट दें सकते हैं। वहीं, बच्चो के साथ अपनी बॉयोपिक भी देख सकते हैं। इस दौरान योगी ने निर्देशित किया कि प्रधानमंत्री के अगले दौरे में गन्दगी नहीं दिखनी चाहिए। 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक स्वच्छता ही सेवा है पखवाड़ा मनाया जाए।

 

सड़के, लाइटिंग, सीवर, सफाई पर हो सभी का मुख्य फोकस: योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विजय दशमी, दीपावली, देव दीपावली, जनवरी में प्रवासी भारतीय कार्यक्रम है। इसको देखते हुए सभी अधिकारी अभी से प्लानिंग कर लें। योगी ने कहा, उस समय काफी पर्यटक आएंगे, उन्हें बदला हुआ काशी नजर आना चाहिए। हालांकि पीएम का काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन का आरंभिक प्रोटोकॉल अभी आया है। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..